Modi Ka pariwar: CM भजनलाल शर्मा ने X प्लेटफॉर्म से हटाया ‘मोदी का परिवार’, फिर हुआ ऐसा…

Modi Ka pariwar: सीएम भजनलाल शर्मा ने अपने सोशल साइट ‘X’ से अचानक मोदी का परिवार हटा दिया. प्रोफाइल बदलते ही X प्लेटफॉर्म से ब्लू टिक गायब हो गया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Modi Ka pariwar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा नेताओं से मोदी का परिवार हटाने की अपील की थी. इसके बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपने सोशल साइट ‘X' प्लेटफॉर्म से मोदी का परिवार स्लोगन हटा दिया.  इसकी वजह से उनके ‘X' प्लेटफॉर्म से ब्लू टिक चला गया.

पीएम मोदी ने बीजेपी के नेताओं से की अपील

पीएम मोदी ने सभी भाजपा नेताओं से अपील करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,  “चुनाव अभियान के दौरान, पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार' जोड़ा, इससे मुझे बहुत ताकत मिली. भारत की जनता ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है और हमें अपने देश की भलाई के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है. हम सभी के एक परिवार होने का संदेश प्रभावी ढंग से दिए जाने के बाद, मैं एक बार फिर भारत के लोगों को धन्यवाद देता हूं और अनुरोध करता हूं कि अब आप अपनी सोशल मीडिया संपत्तियों से ‘मोदी का परिवार' हटा दें..”

Advertisement

Advertisement

भजनलाल शर्मा ने मोदी का परिवार स्लोगन हटाया  

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पीएम मादी की अपील के बाद सभी सोशल मीडिया अकाउंट से ‘मोदी का परिवार' स्लोगन हटा लिया है. भूपेंद्र यादव, गजेंद्र सिंह शेखावत, भागीरथ चौधरी, अर्जुनराम मेघवाल और भजनलाल सरकारके अधिकतर मंत्रियों ने अपने सोशल मीडिया से मोदी का परिवार हटा दिया. इसकी वजह से कई नेताओं ने अपना ब्लू टिक गवा दिया. 

Advertisement

क्यों लगाया था ‘मोदी का परिवार'

आरजेडी नेता लालू यादव ने पटना में आयोजित रैली में था कि मोदी को संतान क्यों नहीं है. उनके पास परिवार नहीं है. पीएम मोदी ने तेलंगाना की रैली में जवाब देते हुए कहा था कि इन्हें बताना चाहता हूं कि मेरा देश 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार है. 

पीएम मोदी के बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने अमित शाह, जेपी नड्डा, शिवराज सिंह चौहान जैसे बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने नाम के साथ मोदी का परिवार लिखना शुरू कर दिया था. इसके बाद सभी नेताओं ने अपने प्रोफाइल में परिवर्तन करते हुए मोदी का परिवार लिखा.