पूर्व विधायक मदन प्रजापत ने अस्पताल में PMO को क्यों कहा, 'नौकरी नहीं करनी तो छोड़ कर चले जाओ...'

बालोतरा जिला अस्पताल में लापरवाही देखने को मिली. वहीं अस्पताल में लापरवाही को लेकर पूर्व विधायक मदन प्रजापत ने अस्पताल के PMO को फटकार लगाई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान में स्वास्थ्य विभाग को लेकर सरकार ने बीते दिन ही बेहतर सेवाओं के लिए निर्देश दिये हैं. लेकिन इसके बावजूद अस्पताल में डॉक्टरों और कर्मचारियों की लापरवाही सामने आ रही है. ताजा मामला बालोतरा का है. जहां जिला अस्पताल में लापरवाही देखने को मिली. वहीं अस्पताल में लापरवाही को लेकर पूर्व विधायक मदन प्रजापत ने अस्पताल के PMO को फटकार लगाई. इतना ही नहीं उन्होंने नौकरी छोड़ने तक कह दिया.

पोस्टमार्टम के लिए परिजन करते रहे इंतजार

दरअसल बुधवार दोपहर को कस्बे के ओवरब्रिज पर टैंकर की चपेट में आने से गोल गांव निवासी अशोक प्रजापत की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलने पर परिजन व बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में मृतक के शव के पोस्टमार्टम को लेकर अस्पताल प्रशासन को भी अवगत करवाया गया.लेकिन करीब आधे घण्टे तक कोई चिकित्सक मोर्चरी पर नहीं पहुंचा. भीषण गर्मी में परिजन मोर्चरी के बाहर पोस्टमार्टम का इंतजार करते रहे. 

पूर्व विधायक ने लगाई फटकार

परिजनों तब पूर्व विधायक को फोन कर मामले की जानकारी दी. पूर्व विधायक के अस्पताल पहुचने पर पीएमओ संदीप देवात भी मोर्चरी पहुंचे जिस पर पूर्व विधायक ने फटकार लगाते हुए कहा कि भीषण गर्मी में पोस्टमार्टम का इंतज़ार कर रहे है. यह बालोतरा है आपको नौकरी नहीं करनी है तो घर चले जाओ. जिस पर पीएमओ ने भी कहा कि मैं अपना काम कर रहा हूं. विधायक ने जवाब में कहा कि जनता का काम कर रहे हो कोई अहसान नहीं कर रहे हो......बेशर्म.

पूर्व विधायक के मोर्चरी पहुंचने पर चिकित्सको की टीम ने मृतक अशोक प्रजापत के शव का पोस्टमार्टम किया और शव को परिजनों को सुपुर्द किया. वहां मौजूद लोगों ने भी आरोप लगाया कि हम इतने लोग भीषण गर्मी में धूप में खड़े चिकित्सकों का इंतजार कर रहे है और पीएमओ साहब एसी ऑफिस में बैठे रहे. अस्पताल से मोर्चरी पहुचने व पूर्व विधायक द्वारा फटकार लगाने का वीडियो सोश्यल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः चंबल नदी में 3 साल की बच्ची की मिली थी लाश, पुलिस ने किया इंसानियत शर्मसार करने वाला खुलासा

Topics mentioned in this article