विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

राजस्थान फिर शर्मसार, नाबालिग बच्चों के सामने विधवा मां से रेप, 14 साल की बेटी ने दर्ज कराई शिकायत

Crime Against Women in Rajasthan: राजस्थान में चुनाव से पहले दिल दहला देने वाली एक वारदात सामने आई है. यहां नाबालिग बच्चों के साथ विधवा महिला के साथ रेप किया गया. मामले की शिकायत 14 साल की एक बच्ची ने पुलिस से की. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 5 min
राजस्थान फिर शर्मसार, नाबालिग बच्चों के सामने विधवा मां से रेप, 14 साल की बेटी ने दर्ज कराई शिकायत
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Crime Against Women in Rajasthan: राजस्थान बीते कुछ दिनों से महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध को लेकर सुर्खियों में रहा है. यहां से महिलाओं से खिलाफ अपराध के ऐसे-ऐसे मामले सामने आए, जिन्हें सुनकर लोग सिहर गए. चाहे भीलवाड़ा में बच्ची को गैंगरेप के बाद भट्ठी में जलाने की घटना हो या फिर प्रतापगढ़ में महिला को नग्न कर गांव में घुमाने का मामला. महिलाओं के खिलाफ हो रहे इन अपराधों को विपक्षी दल भाजपा ने चुनावी मुद्दा भी बनाया है. भाजपा के सभी बड़े नेता लगभग सभी चुनावी रैलियों और सभाओं में महिलाओं के खिलाफ हुए अपराध और प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर हमले करते रहे हैं. इस बीच चुनाव से पहले अजमेर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई. यहां नाबालिग बच्चों के सामने विधवा महिला के रेप की वारदात हुई. 

महिला की नाबालिग बेटी ने दर्ज कराई शिकायत
अजमेर के नसीराबाद सदर पुलिस थाने मे मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार निकटवर्ती गांव की एक नाबालिग पीड़िता ने सदर थाने में पेश होकर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता का दो वर्ष पूर्व निधन हो गया था. उसके बाद शेखर जाट नाम का एक युवक उसके घर पर आता जाता रहता है. जो उसकी विधवा मां के साथ गंदे काम करता रहता हैं और कई घंटे तक उसकी मां के साथ कमरे में बैठा रहता था और गलत काम करता था.

मुझे सामान लाने के लिए बाजार भेज मां के साथ किया गंदा काम
उसने बताया कि वो परिवार में तीन-भाई बहन हैं. जिसमे वो सबसे बड़ी है. उसकी उम्र 14 साल है. बहन की उम्र 10 साल और भाई की उम्र 8 साल है. उसने बताया कि 3 सितंबर के दिन दोपहर को लगभग 12 बजे के आसपास शेखर जाट उसके घर आया और उसने रुपये देकर उसे सामान लेने के लिए बाजार भेज दिया. थोड़ी देर बाद मे नाबालिग सामान लेकर घर आई तो उसके कमरे में  शेखर उसकी मां के साथ गंदा काम कर रहा था. उस वक्त नाबालिक की छोटी बहन और उसका छोटा भाई उसी कमरे में बैठै थे जो कमरे में बैठकर मोबाइल देख रहे थे. 

छोटे भाई-बहन के सामने मां के साथ किया रेप
वहीं उसने रिपोर्ट मे यह भी बताया की शेखर ने छोटे भाई-बहन के सामने मां के कपड़े उतारे और मां के साथ गलत काम कर रहा था. यह देखकर शेखर को मना किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी. नाबालिग पीड़िता ने छोटे भाई के हाथ से मोबाइल लेकर देखा तो उसमें आरोपी शेखर जाट ने अश्लील वीडियो लगाकर देखने के लिए दे रखा था, उसने इसका विरोध किया तो आरोपी शेखर ने उसके साथ मारपीट की. 

पिता के बीमा की राशि और जेवरात ले गया आरोपी
शिकायत करने वाली बच्ची ने बताया कि शेखर ने उसके साथ भी अश्लील हरकतें की. उसने बताया कि 7 सितंबर को शेखर घर पर आकर उसकी विधवा मां के साथ दुराचार कर रहा था तब नाबालिग ने बड़े पापा को कहा तो शेखर के पिता वहां आ गए और उसने उनको कहा कि अब शेखर यहां नहीं आएगा. नाबालिग ने दूसरी रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता की एलआईसी क्लेम के 10 लाख रुपए मिले थे. जो 13 सितंबर को शेखर उसके घर आया और उसकी विधवा मां और छोटी बहन को लेकर चला गया और साथ ही क्लेम के दस लाख रुपए और जेवरात भी ले गए. सदर थानाधिकारी रोशन लाल सामरिया ने मामला दर्ज कर पुलिस कार्यवाही प्रारंभ कर दी है.

यह भी पढ़ें - बॉस के विश्वासघात से निराश युवक ट्रेन के आगे कूदा, सुसाइड नोट में बयां की दर्दभरी कहानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close