राजस्थान के इस सांसद ने कंगना को थप्पड़ मारने वालीं CISF जवान को सराहा, कहा- उल्टा सीधा बोलने वालों को...

हिमाचल की मंडी से नव-निर्वाचित सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली घटना पर सियासत शुरू हो गई है. राजस्थान के एक सांसद ने कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर का समर्थन किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनको थप्पड़ मारने वाली सीआईएएसएफ की जवान.

Kangana Ranaut slapped News: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से भाजपा के टिकट पर सांसद चुनी गई कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की घटना पर सियासत शुरू हो गई है. अब राजस्थान के एक सांसद ने कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान की सराहना की है. साथ ही कहा कि किसानों को उल्टा सीधा बोलने वालों को बर्दाश्त नहीं करेंगे. दरअसल गुरुवार को मंडी से दिल्ली आते समय चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला जवान कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया था. इसको लेकर अब राजस्थान के एक सांसद की प्रतिक्रिया सामने आई है. 

सीकर से इंडिया गठबंधन के चुने गए सांसद अमराराम ने चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर मंडी से निर्वाचित सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF की कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर का समर्थन किया है. अमराराम ने कहा है कि किसान आंदोलन को बदनाम करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.अमराराम ने कुलविंदर का समर्थन किया और उनकी बहादुरी की सराहना की. उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग न्याय के लिए आवाज उठाते हैं, उन्हें हमेशा उनका साथ देना चाहिए.

अमराराम ने 'एक्स' पर लिखा, 'किसानों के बारे में उल्टा सीधा बोलने वालों को हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे' 

गौरतलब है, मंडी से चुनाव जीत कर चंडीगढ़ हवाई अड्डे पहुंची कंगना रनौत को वहां सुरक्षा में तैनात एक CISF कांस्टेबल ने थप्पड़ जड़ दिया था. CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर कंगना के किसान आंदोलन में बैठी महिलाओं के खिलाफ की गई टिप्पणी से नाराज थीं. कौर ने बाद में कहा कि, उनकी मां उन महिलाओं में शामिल थीं जो किसान आंदोलन में बैठी थीं. और कंगना ने उन महिलाओं के बारे में कहा था कि वो 100-100 रुपये लेकर बैठी हैं'.

Advertisement

छः बार हारने के बाद चखा जीत का स्वाद 

अमराराम छः बार सीकर से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. लेकिन उनकी नसीब में कभी जीत नहीं रही. इस बार उनकी पार्टी कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया (मार्क्सिस्ट) इंडिया गठबंधन का हिस्सा थी. उन्होंने लगातार दो बार से चुनाव जीत रहे भारतीय जनता पार्टी के सुमेधानंद सरस्वती को हराया है. अमराराम चार बार सीकर जिले की धोद और दातारामगढ़ विधानसभा सीट से विधायक भी रहे हैं. 

'प्रदेश और सीकर की आवाज हमेशा बुलंद करूंगा'

ऐतिहासिक जीत के बाद अमराराम ने कहा कि, यह जीत आम जनता की जीत है, यह जीत इंडिया गठबंधन के तमाम नेता और कार्यकर्ताओं को समर्पित है. मैं सड़क से लेकर संसद तक हर कोशिश करूंगा कि उनके विश्वास पर खरा उतर सकूं, सरकार किसी की भी बने, मैं राजस्थान और सीकर की आवाज हमेशा बुलंद करूंगा.'

Advertisement

यह भी पढ़ें- मोदी के NDA संसदीय दल के नेता चुने जाने पर बोले CM भजनलाल, 'PM ने देशहित में कई क्रांतिकारी फैसले लिए हैं'