बांसवाड़ा में 2 साल पहले पति की हत्या कर आंगन में दफनाया शव, अब भतीजे को मारकर नदी में बहाया

बांसवाड़ा में एक महिला ने 2 साल पहले पति की हत्या कर शव को आंगन में दफना दिया था. साथ ही अब भतीजे को मारकर उसका शव नदी में बहा दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने पति की हत्या कर उसकी लाश आंगन में दफना दी. इसके बाद फिर उसी महिला ने अब अपने भतीजे की हत्या कर उसकी लाश को नदी में फेंकवा दिया. पति की हत्या की बात दो साल पुरानी है. लेकिन इस सनसनीखेज वारदात की बात अब सामने आई है. दरअसल बांसवाड़ा की एक महिला को भतीजे की हत्या के आरोप में बीते दस दिनों से न्यायिक हिरासत में रखा गया है.

हिरासत में पुलिस के सामने महिला ने दो साल पहले अपने पति की हत्या करने का खुलासा किया है. आरोपी महिला ने कबूला कि दो साल पहले अपने जीजा के साथ मिलकर उसने अपने पति की हत्या की थी. हत्या के बाद पति के शव को घर के आंगन में गड्ढा खोद कर गाड़ दिया. घटना को अंजाम देने के बाद महिला ने पुलिस में पति के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 

हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया 

बागीदौरा पुलिस उप अधीक्षक विनय चौधरी ने बताया कि महिला का नाम परम देवी है. महिला पर आरोप है कि इन्होंने झालोद निवासी सुनील की पैसों के लेनदेन को लेकर हत्या की है. साथ ही हत्या के बाद शव को बोरे में बंद कर नदी में फेंक दिया. इस मामले में मृतक सुनील की मां ने सज्जनगढ़ थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए परम और धनपाल को गिरफ्तार कर लिया. 

Advertisement

पति से होती थी अनबन तो मरवा दिया 

उपअधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद 5 दिन के रिमांड के दौरान पूछताछ में सामने आया कि परम देवी का पति अरविंद 2 साल से लापता है, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज है. पति के लापता होने के बाद से वह अपने जीजा के साथ रह रही थी. इस बात पर पुलिस को शक हुआ.

पुलिस ने परम देवी से सख्ती से पूछताछ की तो सनसनीखेज खुलासा हुआ. अरविंद से महिला की अनबन होती रहती थी तो महिला ने जीजा धनपाल के हाथों उसकी हत्या कर घर के आंगन में शव को दफना दिया था. नए खुलासे के बाद सज्जनगढ़ एसएचओ नागेंद्र सिंह ने परम देवी और उसके जीजा धनपाल के खिलाफ मर्डर करने और शव को दफनाने का मामला दर्ज किया है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- इस सीजन में 10वीं खोले गए पांचना बांध के गेट, अधिकारी कर रहे बहाव क्षेत्र से दूर रहने की अपील

Advertisement