विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

कोटा में लिव इन में रह रही महिला से दरिंदगी, प्रेमी ने की हत्या फिर पत्थर से चेहरे को बेरहमी से कूचा

कोचिंग सिटी कोटा से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां लिव इन में रह रही एक महिला की उसके ही प्रेमी ने हत्या कर दी. फिर उसके चेहरे को पत्थर से बेरहमी से कूच दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 4 min
कोटा में लिव इन में रह रही महिला से दरिंदगी, प्रेमी ने की हत्या फिर पत्थर से चेहरे को बेरहमी से कूचा
कोटा में लिव इन पार्टनर की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस.

देशभर में कोचिंग सिटी के रूप में मशहूर कोटा से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला की उसके प्रेमी ने ही हत्या कर दी. आरोपी ने पत्थर से महिला के चेहरे को बुरी तरह से कूच डाला. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ कर रही हैं. दिल दहला देने वाली यह घटना कोटा के रामगंजमंडी की है. जहां औद्योगिक क्षेत्र अमरपुरा चौराहे के पास महिला की हत्या हुई. मृतका अपने प्रेमी गोविंद के साथ ही लिव इन में रहती थी. मंगलवार देर रात को प्रेमी और साथी ने महिला का मर्डर करने के बाद चेहरे को पत्थर से क्षत-विक्षत कर दिया.

वारदात के बाद  प्रेमी और उसका साथी फरार है. आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही हैं. FSL टीम और पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए है. फिलहाल पुलिस मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी है. सुकेत थाना क्षेत्र के अमरपुरा चौराहे के पास खाली ग्राउंड में बुधवार सुबह 9:30 बजे महिला का शव मिला था.

स्टोन फैक्ट्री में काम करती थी महिला
महिला सपना  चौराहे के पास कोटा स्टोन की फैक्ट्री में काम करती थी. फैक्ट्री के ही क्वार्टर में युवक गोविंद के साथ लिव इन में रही रही थी. जो छत्रपुरा (रामगंज मंडी) का रहने वाला है. मंगलवार रात को रिलेशन में रह रहे युवक ने नशे में झगड़ा किया था. इसके बाद गोपाल फैक्ट्री से सपना को बाइक पर बैठाकर बाहर ले गय था. जो घटना के बाद से गायब है.

सीआई मनोज कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 10 बजे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी जुटाई. महिला के हाथ से दरिंदों के बाल बरामद किए गए. मौके से FSL की टीम ने ग्राउंड से ब्लड के सैंपल लिए है. महिला के पास पड़े खून से सने पत्थर को जब्त किया है.

महिला के हाथों में बाल मिलने से प्रतीत होता है कि महिला और हत्यारे के बीच काफी संघर्ष हुआ था। महिला की बॉडी को फिलहाल रामगंजमंडी हॉस्पिटल की मोर्च्युरी में रखवाया गया है.

थानाधिकारी मनोज बोरवाल ने बताया कि अमरपुरा चौराहे के पास ही सपना (30) कोटा स्टोन फैक्ट्री के क्वार्टर में तीन साल से गोविंद (37) निवासी छत्रपुरा (रामगंजमंडी) के साथ लिव-इन में रह रही थी. मंगलवार रात को गोविंद ने शराब के नशे में सपना से झगड़ा किया था। इसके बाद गोविंद रात 10 सपना को बाइक पर बैठाकर फैक्ट्री से ले गया था। इस दौरान बाइक पर एक युवक और था. जिसे भी पुलिस संदिग्ध मान रही है। फिलहाल पुलिस दोनों गोविंद समेत दोनों आरोपियों की तलाश की कर रही है.

यह भी पढ़ें - कोटा में दिनदहाड़े महिला की गला रेतकर हत्या, लाश के पास चाकू लहराता रहा आरोपी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close