विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

कोटा में दिनदहाड़े महिला की गला रेतकर हत्या, लाश के पास चाकू लहराता रहा आरोपी

शुक्रवार को कोटा में एक महिला की दिनदहाड़े बीच सड़क पर गला रेतकर हत्या कर दी गई. महिला की हत्या के बाद आरोपी लाश के पास खड़ा चाकू लहराता रहा. इस नजारे को देखकर आस-पास के लोग सिहर गए.

Read Time: 4 min
कोटा में दिनदहाड़े महिला की गला रेतकर हत्या, लाश के पास चाकू लहराता रहा आरोपी
कोटा में महिला की दिनदहाड़े गलो रेतकर हत्या.

Kota Crime News: कोचिंग सिटी कोटा बीते कुछ समय से अपराध को लेकर चर्चा में है. आज यहां फिर एक ऐसी हत्या हुई, जिसे देखकर हर कोई सन्न रह गया. दरअसल शुक्रवार को कोटा के छावनी भोई मोहल्ले में शुक्रवार को एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या की यह वारदात उस समय हुई जब सड़क पर लोगों की भीड़ थी. दिन के उजाले में एक महिला पर एक युवक ने चाकू से ताबड़तोड़ हमले किया. महिला के गले पर चाकू से तीन-चार वार किए गए. इससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई. घटनास्थल पर महिला के खून से सड़क लाल हो गई. आने-जाने वाले लोग यह नजारा देखकर हैरान रह गए.  

महिला की हत्या कर वहीं चाकू लहराता रहा आरोपी
हैरत की बात तो यह थी कि महिला की दिनदहाड़े हत्या के बाद आरोपी लाश के पास चाकू लहराता खड़ा रहा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने हत्या के पीछे की जो वजह बताई, वह भी हैरान करने वाली हैं. बताया गया कि आरोपी महिला का पड़ोसी ही है. उसका महिला के साथ बीते 4 महीने से विवाद चल रहा था.

स्थानीय लोगों ने बताया कि चाकू के हमले से खून से लथपथ महिला को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल लेकर गए. जहां महिला ने दम तोड़ दिया. महिला की पहचान कमलेश के रूप में हुई. वह मेड का काम करती थी. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है.

स्थानीय निवासी और प्रत्यक्षदर्शी लाड़ वर्मा ने बताया कि कमलेश दोपहर में काम खत्म कर घर लौट रही थी. घर पहुंचने से थोड़ी दूर पर वीरू नामक युवक ने कमलेश के गले पर चाकू से वार किया. अचानक हुई घटना से हर कोई अचंभित रह गया. आरोपी चाक़ू मारने के बाद हथियार लहराकर कमलेश के आसपास घुमता रहा.

प्रत्यक्षदर्शी लाड़ वर्मा ने आगे कहा कि मैंने मदद के लिए भी आवाज लगाई लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया बाद में लोग मदद के लिए आए. आरोपी नशा करता है. कमलेश के दो बेटे व एक बेटी है. पति शराबी हैं. 

आरोपी की बहन ने मृतका के भाई के साथ भाग कर की है लव मैरिज

इस मामले में डीएसपी भवानी सिंह ने बताया कि आरोपी की बहन तीन चार महीने पहले मृतका के भाई के साथ चली गई थी और उसने लव मैरिज कर लिया था. आरोपी शक था कि कमलेश का इसमें हाथ है. आरोपी सुबह से वारदात की फिराक में था.

वायरल फोटो में बीजेपी का झंडा लिए दिख रही महिला

आरोपी ने बीच सड़क पर महिला के गले मे चाकू से 3-4 वार किए. महिला की मौत हो गई. शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है। फिलहाल आरोपी युवक वीरू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  महिला की हत्या के बाद उसकी एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें वो बीजेपी का झंडा हाथों में लिए नजर आ रही है. बताया जाता है कि कभी वो बीजेपी की किसी रैली में गई थी, उसी दौरान की यह तस्वीर है. महिला बीजेपी में किसी पद पर नहीं थी.

यह भी पढ़ें - एक महीने से लापता थी पत्नी, फसल काटते समय खेत में मिला नर कंकाल, मची सनसनी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close