विज्ञापन
Story ProgressBack

चेयरपर्सन की कुर्सी पर बैठा युवक हुआ वायरल, नगर पालिका बांदीकुई प्रशासन की हुई किरकिरी

नगर पालिका बांदीकुई के चेयरपर्सन की सीट पर एक अज्ञात युवक बैठ गया और फोटो खिंचाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. फोटो वायरल होने के प्रशासन की जमकर आलोचना हो रही है. 

चेयरपर्सन की कुर्सी पर बैठा युवक हुआ वायरल, नगर पालिका बांदीकुई प्रशासन की हुई किरकिरी
चेयरपर्सन की सीट पर बैठे युवक की तस्वीर

Rajasthan Viral News: दौसा जिले की सबसे बड़ी नगरपालिका बांदीकुई जहां सदस्य है. वर्तमान में कांग्रेस का बोर्ड होने के चलते नगरपालिका चैयरपर्सन इंदिरा बैरवा हैं. इस नगर पालिका में चैयरपर्सन की कुर्सी को मजाक बनाते हुए एक युवक चैयरपर्सन की कुर्सी बैठकर फोटो खिंचवाने लगा. युवक ने इस फोटो को वाहवाही लूटने के चक्कर मे सोशल मीडिया पर अपलोड किया तो युवक तुरंत सुर्खियां आ गया. फोटो वायरल होने के बाद बांदीकुई नगरपालिका प्रशासन की जमकर किरकिरी हो रही है. हर कोई सोशल मीडिया पर यह पूछ रहा आखिर बांदीकुई नगरपालिका के नए अध्यक्ष कौन है जो कुर्सी पर विराजमान हैं. इस तरह के कई कमेंट आ रहे हैं. 

मामला आज से करीब पांच दिनों पुराना बताया जा रहा है . इस मामले नगरपालिका अध्यक्ष इंदिरा बैरवा बताया कि मुझे जानकारी इस मामले मिली थी कि एक युवक ने मेरे चैम्बर में मेरी अनुपस्थिति में कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवाया है. यह गलत है और इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज करावाई जाएगी.

इस मामले पर बांदीकुई नगरपालिका ईओ रजनीश चौधरी का कहना है यह विशेष अधिकारों का हनन है. इस मामले नगरपालिका अध्यक्षा चाहे तो कार्यवाही कर पुलिस में एफआईआर दर्ज करा सकती है.

दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई?

आखिरकार बड़ा सवाल यह उठता है कि नगरपालिका में बड़ी तादाद में कार्मिकों की मौजूदगी के बीच युवक कैसे चैयरमेन दफ्तर में पहुंचा और यह फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. सवाल तो नगरपालिका के अधिकारी पर भी सवाल खड़ा उठता है. हालांकि इस वायरल फोटो की एनडीटीवी राजस्थान पुष्टि नहीं करता है. अब देखने वाली बात यह होगी की दोषी युवक के खिलाफ कार्यवाही क्या होती या फिर मामला भाई भतीजावाद की भेंट चढ़ेगा.

ये भी पढ़ें- राजस्थान हाईकोईट में 12-13 मार्च भी नहीं होगा काम काज, सभी अधिवक्ताओं ने लिया फैसला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
चेयरपर्सन की कुर्सी पर बैठा युवक हुआ वायरल, नगर पालिका बांदीकुई प्रशासन की हुई किरकिरी
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;