विज्ञापन
Story ProgressBack

युवक ने किया सुसाइड, वीडियो वायरल कर फैक्ट्री मालिक पर लगाए गंभीर आरोप

भीलवाड़ा में युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया. मरने से पहले युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर दिया. फैक्ट्री मालिक पर वेतन नहीं देने का आरोप लगाया.

Read Time: 2 min
युवक ने किया सुसाइड, वीडियो वायरल कर फैक्ट्री मालिक पर लगाए गंभीर आरोप
कालू का फाइल फोटो.

भीलवाड़ा के पिथास गांव का कालू शनिवार यानी 4 मई को जहरीला पदार्थ खा लिया. 5 मई यानी रविवार को उसकी मौत हो गई. युवक के मौत के बाद परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पर प्रदर्शन किया.

फैक्ट्री मालिक पर सैलरी नहीं देने के लगाए आरोप

परिजनों फैक्ट्री मालिक पर वेतन नहीं देने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. युवक का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो उसने आत्महत्या करने से 9 दिन पहले बनाया था. 

युवक ने वीडियो वायरल कर 5 साल का बकाया आधा वेतन मांगा 

बसपा नेता रामेश्वर बेरवा ने बताया कि कालू बड़ला चौराहा पर स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था. वह पिथास गांव का रहने वाला था. आरोप है कि फैक्ट्री मालिक कालू को 5 साल से आधा वेतन देता था. आधा वेतन बाद में देने के लिए कह रहा था. इसकी वजह से कालू परेशान रहता था. कालू ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. तीन दिन में मालिक से वेतन भुगतान करने की अपील की. उसने आत्महत्या की धमकी भी दी थी. इसके बाद भी फैक्ट्री मालिक ने वेतन नहीं दिया तो कालू ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया. 

युवक बार बार फैक्ट्री मालिक से मांग रहा था वेतन 

बड़ला सरपंच ज्वाला सिंह ने कहा कि मृतक युवक मेहनती था. कभी किसी को उसने अपनी पीड़ा नहीं बताई.  पिछले 5 साल के वेतन को सीट का फैक्ट्री के मालिक ने रोक रखा था.  कालू बार-बार सैलरी मांगता था. इसके बाद भी फैक्ट्री मालिक वेतन नहीं दिया. परेशान होकर कालू ने सुसाइड कर लिया. 

युवक ने सैलरी नहीं मिलने पर सुसाइड की धमकी दी थी 

एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक फैक्ट्री मालिक पर सैलरी नहीं देने का आरोप लगा रहा है. युवक ने 8 दिन का समय दिया था. 9वें दिन सुसाइड करने की धमकी दी. कालू 25 हजार रुपए प्रति महीने के हिसाब से 5 साल का पेमेंट मांग रहा था. परेशान नहीं करने और हिसाब करने की बात कह रहा था. कालू 50 हजार सैलरी तय होने की बात कह रहा है. 

यह भी पढ़ें:  छोटे भाई की जगह NEET देने पहुंचा MBBS का स्टूडेंट, पकड़े जाने पर कबूला गुनाह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close