चंदा मांगने आए युवक ने मकान मालिक को पीटा, बीच बचाव करने आईं महिलाओं से भी की हाथापाई

कोटा में चंदा मांगने आया युवक ने मकान मालिक के साथ ही मारपीट कर दी. यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल (Video Viral) है और आरोपियों पर यूजर्स का गुस्सा भी फूटा.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Kota News: कोटा में चंदा मांगने आया युवक ने मकान मालिक के साथ ही मारपीट कर दी. जब महिलाएं सहित अन्य परिजन बीच-बचाव करने लगे तो उनके साथ भी आरोपियों ने हाथापाई की. मकान मालिक और मौके पर मौजूद महिलाओं को काफी चोटें भी आईं. यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल (Video Viral) है और आरोपियों पर यूजर्स का गुस्सा भी फूटा. वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. यह पूरा मामला कोटा (Kota) के रेलवे कॉलोनी इलाके की सरस्वती कॉलोनी का है.

मकान मालिक जाहिर की आपत्ति तो युवकों ने की मारपीट

शहर में सरस्वती कोलोनी रोटेदा रोड़ गली नम्बर 3 में यह घटना एडवोकेट देवदत्त शर्मा के घर के बाहर हुई. दरअसल, उनके घर पर कुछ युवक चंदा मांगने पहुंचे थे. जब चंदा मांगने के लिए युवकों ने दरवाजा खटखटाया तो घर के सदस्य ने विरोध किया. इसके बाद मामला तूल पकड़ गया. शर्मा के मुताबिक बड़े भाई ने उन्हें बाहर निकाला और इस पर आपत्ति जताई. इसके बाद युवक ने बदतमीजी शुरु कर दी और मारपीट करने लगे. 

क्षेत्र के ही एक युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट

शोर-शराबे की आवाज सुनकर घर के भीतर मौजूद परिजन भी बाहर आ गए और मामले में बीच-बचाव करने लगे. लेकिन युवकों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी. पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस को दे दिया गया है और पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस को दी रिपोर्ट में क्षेत्र के ही एक युवक अभिषेक को नामजद किया गया है. हालांकि वहां मौजूद कई अन्य युवकों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की गई है.

कोटा में कई स्थानों पर आयोजित हो रहा है माता का जागरण

दरअसल, नवरात्र के शुभारंभ के साथ ही कोटा में भी कई स्थानों पर माता जी के जागरण के कार्यक्रम आयोजित किया जा रहे हैं. जिसके लिए चंदा भी जुटाया जाता है. यह मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस यह पड़ताल कर रही है कि युवक किस कार्यक्रम के तहत चंदा लेने पहुंचे थे. इस संबंध में क्षेत्र के लोगों और आयोजन समिति के पदाधिकारियों से भी पूछताछ की जा रही है.  

Advertisement

यह भी पढ़ेंः राजसमंद में उदयपुर जैसा तनाव, नाबालिग पर चाकूबाजी से बिगड़ा माहौल; पथराव के बाद गाड़ियां फूंकी

Topics mentioned in this article