विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 20, 2023

World Cup 2023: टीम इंडिया की हार के बाद इन सेलेब्स ने खिलाड़ियों का बढ़ाया हौंसला, जानें किसने क्या कहा

वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भारतीय टीम के प्रयासों की सराहना की है. इन सेलिब्रिटीज में अजय देवगन, करीना कपूर खान, सुनील शेट्टी और आयुष्मान खुराना सहित कई फिल्मी कलाकार शामिल हैं.

Read Time: 3 mins
World Cup 2023: टीम इंडिया की हार के बाद इन सेलेब्स ने खिलाड़ियों का बढ़ाया हौंसला, जानें किसने क्या कहा
प्रतीकात्मक तस्वीर

IND vs AUS ODI World Cup Final 2023: वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल (ODI World Cup Final 2023) में हार के बाद कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) ने भारतीय टीम के प्रयासों की सराहना की है. इन सेलिब्रिटीज में अजय देवगन (Ajay Devgn), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सहित कई अन्य फिल्मी कलाकार शामिल हैं. 

बता दें कि टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में भारत को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा. भारत के 241 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवर में चार विकेट पर 241 रन बनाकर जीत दर्ज की. ऑस्ट्रेलिया की ओर से ट्रेविस हेड ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए 137 रन बनाए.

अजय देवगन ने की तारीफ

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "चैंपियनशिप के दौरान भारतीय टीम के अथक प्रयास अपने आप में एक जीत हैं."

वहीं विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के ससुर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने ऑस्ट्रेलिया को जीत की बधाई दी और भारतीय टीम के विश्व स्तरीय प्रदर्शन की सराहना की.

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "केवल प्यार और सम्मान... टीम इंडिया, मुश्किल लड़ाई, लेकिन अच्छा खेला."

करीना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर यह तस्वीर शेयर की

करीना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर यह तस्वीर शेयर की

इन सब के साथ ही सोनू सूद ने भी टीम की तारीफ की और खिलाड़ियों को हीरो कहा.

आयुष्मान, अभिषेक ने भी तारीफ की

वहीं, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बैठकर फाइनल मैच देखने वाले आयुष्मान ने भी टीम इंडिया के प्रयासों की सराहना की. इनके अलावा अभिषेक बच्चन, दिया मिर्जा और वीर दास समेत कई फिल्मी कलाकारों ने टूर्नामेंट में टीम इंडिया के प्रदर्शन और फाइनल में इसके प्रयास की सराहना की.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs ZIM: 1 गेंद 13 रन... टी20 इतिहास में भारतीय ओपनर ने बनाया विश्व रिकॉर्ड
World Cup 2023: टीम इंडिया की हार के बाद इन सेलेब्स ने खिलाड़ियों का बढ़ाया हौंसला, जानें किसने क्या कहा
WPL 2024 Jai Shah Women's Premier League will be played in February, all matches will be played in only one city
Next Article
WPL 2024: फरवरी में खेली जाएगी महिला प्रीमियर लीग, एक ही शहर में खेले जाएंगे सभी मैच
Close
;