नीतीश रेड्डी की तूफानी पारी ने कैसे बड़ा दी SRH मालकिन काव्या मारन की टेंशन, जानिए वजह  

काव्या मारन के लिए सबसे बड़ी परेशानी की बात यह है कि उनकी टीम कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जो काफी अच्छी फॉर्म में हैं. इससे ये बात तो जाहिर है कि ये सभी खिलाड़ी काफी ज्यादा रिटेंशन फीस की डिमांड करेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

IND vs Ban T20 Nitish Reddy: भारत-बांग्लादेश के बीच चल रही T20 सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार को दिल्ली में खेल गया. इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 86 रनों से अपने नाम कर लिया, जिसमें टीम इंडिया को एक और बेहतरीन बैटिंग ऑलराउंडर मिल गया है. इस खिलाड़ी का नाम है नीतिश रेड्डी. रेड्डी ने दूसरे मैच में 27 गेंद में अपना पहला टी 20 अर्धशतक लगा दिया और 34 गेंद पर 74 रनों की शानदार पारी खेली. नीतीश रेड्डी ने बांग्लादेश के खिलाफ पिछले मैच में टी20 डेब्यू किया था.

डेब्यू से कैप्ड प्लेयर बने नीतीश 

वहीं नीतीश के इस खेल ने टीम इंडिया और क्रिकेट फैंस को तो बहुत खुश कर दिया, लेकिन IPL फ्रेंचाइजी में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की मालकिन काव्या मारन की टेंशन बढ़ा दी. दरअसल नीतीश IPL में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से ही खेलते हैं. नीतीश को लेकर काव्या मारन चिंता इसलिए बड़ी है. क्योंकि नीतीश जब तक भारत की तरफ से नहीं खेलते थे, वह एक अनकैप्ड प्लेयर थे. इसके बाद भारत-बांग्लादेश सीरीज में नीतीश का डेब्यू हो गया जिससे वह अब कैप्ड प्लेयर हो गए. इस वजह से काव्या मारन को अब उसको अधिक कीमत देकर खरीदना पड़ेगा.

किनती मिलेगी नीतीश को कीमत 

काव्या मारन के लिए सबसे बड़ी परेशानी की बात यह है कि उनकी टीम के पास ट्रेविस हेड, हेनरिख क्लासन, पैट कमिंस और अभिषेक शर्मा जैसे स्टार खिलाड़ी हैं, जो फिलहाल बहुत अच्छी फॉर्म में चल रहे है. इससे ये बात तो जाहिर है कि ये सभी खिलाड़ी काफी ज्यादा रिटेंशन फीस की डिमांड करेंगे.

ऐसे में देखना ये होगा कि काव्या मारन नीतीश को कितने में रिटेन करेंगी, क्योंकि उनकी इस पारी के बाद निश्चित तौर पर उनकी कीमत बड़ेगी. साथ ही काव्या मारन किस खिलाड़ी को नीतीश कि जगह टीम से हटाएगी.

Advertisement

यह भी पढ़ें- Women's T20 WC: भारत ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराया, प्वाइंट टेबल में हुआ फेरबदल