MS धोनी आज IPL से लेंगे संन्यास? CSK की एक पोस्ट से फैंस की धड़कनें तेज

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से बीच चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इसके फैंस की धड़कनें तेज हो गईं हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
C

MS Dhoni: चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आज राजस्थान रायल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का मैच खेला जा रहा है. राजस्थान की टीम ने चेन्नई को जीत के लिए 142 रनों का टारगेट दिया है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 5 विकेट पर 141 रन बनाए हैं.

राजस्थान रॉयल्स की ओर से रियान पराग ने 35 गेंदों पर  नाबाद 47 रन बनाए हैं. इसके बाद सबसे ज्यादा ध्रुव जुवेल ने 18 गेंदों में 24 रन बनाए. आईपीएल मैच के बीच चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इसके बाद सोशल मीडिया पर अटकलें तेज हो गईं. 

चेन्नई सुपर किंग्स ने किया पोस्ट

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "सभी सुपरफैंस से विनती है कि वह मैच के बाद भी स्टेडियम में बने रहे. कुछ खास आने वाला है."

Advertisement

फैंस की धड़कनें तेज

इस पोस्ट के बाद CSK के फैंस की धड़कनें तेज हो गईं हैं. चूंकि CSK की टीम चेपाक में आईपीएल के इस सीजन का आखिरी मैच खेल रही है और कुछ सालों पहले टीम के पूर्व महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने चेपाक में अपना आखिरी मैच खेलने की इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि अगर ऐसा नहीं होता है, तो फैंस के साथ अन्याय होगा. 

संन्यास लेंगे MS धोनी?

अब CSK की पोस्ट के बाद कयास लगाए जाने लगे कि एमएस धोनी का ये आखिरी आईपीएल मैच हो सकता है. पूर्व कप्तान धोनी अपने होम ग्राउंड में फैंस के सामने आज संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. हालांकि, सीएसके की यह पोस्ट किस बारे में है, अभी तक साफ नहीं हो सका है. फिलहाल यह तो मैच के बाद ही पता चल पाएगा कि फ्रेंचाइजी किस चीज का ऐलान करने वाली है. 

Advertisement

बता दें कि इस सीजन में जरूर सीएसके की टीम मौजूदा समय में टॉप 4 में काबिज है, लेकिन उसके प्लेऑफ में पहुंचने की डगर काफी मुश्किल है. ऐसे में अगर वह प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाती है तो उनका चेन्नई में आज आखिरी मुकाबला साबित हो सकता है. शायद यही वजह है कि अपने महान खिलाड़ी को समय रहते फ्रेंचाइजी घरेलू मैदान पर शानदार तरीके से विदाई देना चाहती हो.

यह भी पढे़ं- IPL 2024: संजू सैमसन ने धोनी, कोहली और रोहित सबको पीछे छोड़ा, बनाया अनोखा रिकॉर्ड!

Topics mentioned in this article