T20 World Cup: वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया की वतन वापसी, पीएम मोदी के साथ होगा ब्रेकफास्ट

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप जीतकर टीम इंडिया की वतन वापसी हो गई. 4 जुलाई सुबह साढ़े 6 बजे टीम दिल्ली पहुंच चुकी है. फैंस ने एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

T20 World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम तूफान के कारण 3 दिन बारबाडोस में फंसे थे. बुधवार को ग्रांटली एडम्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से विशेष विमान से टीम दिल्ली पहुंची. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) भारतीय टीम का ग्रैंड वेलकम का ऐलान किया है.

पीएम मोदी भारतीय खिलाड़ियों से करेंगे मुलाकात 

पीएम मोदी भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे. सुबह का 11 बजे पीएम मोदी के साथ नाश्ता करेंगे. इसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी मुंबई रवाना हो जाएंगे. मुंबई में टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ भव्य जुलूस निकालेंगे. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 

टीम इंडिया को लेने बारबाडोस चार्टर फ्लाइट पहुंची थी 

बारबाडोस में चक्रवाती तूफान की वजह से खिलाड़ी 3 दिन फंसे रहे. तूफान की वजह से एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया था. 257 किलोमीटर की रफ्तार से तूफान चलने की चेतावनी जारी की गई थी. BCCI ने खिलाड़ियों को वापस लाने के लिए विशेष फ्लाइट भेजी थी. टीम इंडिया को बोइंग 777 बारबाडोस एयरपोर्ट से वापस इंडिया लाया गया. 

Advertisement


दिल्ली एयरपोर्ट पर टीम इंडिया की झलक पाने को बेकरार फैंस

दिल्ली एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई. टीम इंडिया की एक झलक पाने के लिए बेकरार हो रहे हैं. एक समर्थक ने बताया की सुबह 4 बजे से इंतजार कर रहा है. उन्हें पता था कि आज सुबह टीम इंडिया दिल्ली आएगी तो वह सुबह ही पहुंच गए. दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिया-इंडिया के नारे लगे. फैंस मोबाइल में वीडियो और फोटो खींच रहे थे.