विज्ञापन
Story ProgressBack

T20 World Cup: वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया की वतन वापसी, पीएम मोदी के साथ होगा ब्रेकफास्ट

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप जीतकर टीम इंडिया की वतन वापसी हो गई. 4 जुलाई सुबह साढ़े 6 बजे टीम दिल्ली पहुंच चुकी है. फैंस ने एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया. 

T20 World Cup: वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया की वतन वापसी, पीएम मोदी के साथ होगा ब्रेकफास्ट
दिल्ली एयरपोर्ट पर ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने फैंस का अभिवादन किया.

T20 World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम तूफान के कारण 3 दिन बारबाडोस में फंसे थे. बुधवार को ग्रांटली एडम्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से विशेष विमान से टीम दिल्ली पहुंची. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) भारतीय टीम का ग्रैंड वेलकम का ऐलान किया है.

पीएम मोदी भारतीय खिलाड़ियों से करेंगे मुलाकात 

पीएम मोदी भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे. सुबह का 11 बजे पीएम मोदी के साथ नाश्ता करेंगे. इसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी मुंबई रवाना हो जाएंगे. मुंबई में टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ भव्य जुलूस निकालेंगे. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 

टीम इंडिया को लेने बारबाडोस चार्टर फ्लाइट पहुंची थी 

बारबाडोस में चक्रवाती तूफान की वजह से खिलाड़ी 3 दिन फंसे रहे. तूफान की वजह से एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया था. 257 किलोमीटर की रफ्तार से तूफान चलने की चेतावनी जारी की गई थी. BCCI ने खिलाड़ियों को वापस लाने के लिए विशेष फ्लाइट भेजी थी. टीम इंडिया को बोइंग 777 बारबाडोस एयरपोर्ट से वापस इंडिया लाया गया. 


दिल्ली एयरपोर्ट पर टीम इंडिया की झलक पाने को बेकरार फैंस

दिल्ली एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई. टीम इंडिया की एक झलक पाने के लिए बेकरार हो रहे हैं. एक समर्थक ने बताया की सुबह 4 बजे से इंतजार कर रहा है. उन्हें पता था कि आज सुबह टीम इंडिया दिल्ली आएगी तो वह सुबह ही पहुंच गए. दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिया-इंडिया के नारे लगे. फैंस मोबाइल में वीडियो और फोटो खींच रहे थे. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विराट-रोहित के बाद टीम इंडिया के एक और स्टार ने टी-20 फॉर्मेंट से लिया संन्यास, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात
T20 World Cup: वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया की वतन वापसी, पीएम मोदी के साथ होगा ब्रेकफास्ट
Senior Women Lacrosse Competition Sports  Banswara Deepika got title of Best Goalkeeper Minister Rajya Vardhan Singh Rathore congratulated her
Next Article
बांसवाड़ा की दीपिका को सीनियर महिला लैक्रोस प्रतियोगिता में मिला बेस्ट गोलकीपर का खिताब, खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दी बधाई
Close
;