विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

आयरलैंड सीरीज में खेलते दिखेंगे जसप्रीत बुमराह? कप्तान रोहित शर्मा ने दिया ये जवाब

भारत कप्तान रोहित शर्मा ने संकेत दिया कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की मैदान पर वापसी तुरंत नहीं होने जा रही लेकिन वह विश्व कप से पहले उन्हें टीम में देखना चाहते हैं.

Read Time: 3 min
आयरलैंड सीरीज में खेलते दिखेंगे जसप्रीत बुमराह? कप्तान रोहित शर्मा ने दिया ये जवाब
रोहित शर्मा ने संकेत दिया कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की मैदान पर वापसी तुरंत नहीं होने जा रही.

भारत कप्तान रोहित शर्मा ने संकेत दिया कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की मैदान पर वापसी तुरंत नहीं होने जा रही लेकिन वह विश्व कप से पहले उन्हें टीम में देखना चाहते हैं. रोहित ने बुमराह की रिकवरी के बारे में कहा कि अभी सब कुछ सकारात्मक लग रहा है. उन्होंने हालांकि कहा कि वह इसकी गारंटी नहीं दे सकते कि बुमराह आयरलैंड में सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलेगा.

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा,‘‘बुमराह के पास अपार अनुभव है. वह गंभीर चोट के बाद वापसी कर रहा है और मुझे नहीं पता कि वह आयरलैंड जायेगा या नहीं क्योंकि अभी टीम का ऐलान नहीं हुआ है.''

उन्होंने कहा,‘‘वह खेल पाता है तो अच्छा है. हमें उम्मीद है कि वह विश्व कप से पहले खेले. गंभीर चोट के बाद वापसी करने पर मैच फिटनेस, मैच का अनुभव काफी अहम होता है. हम देखेंगे कि क्या योजना है क्योंकि सब कुछ उसकी रिकवरी पर निर्भर है. अभी सब सकारात्मक लग रहा है.''

बुमराह ने मार्च में पीठ के दर्द से निजात पाने के लिये सर्जरी कराई थी.  उसके बाद से वह रिकवरी में जुटे हैं. उन्होंने भारत के लिये आखिरी मैच पिछले साल सितंबर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 खेला था.

आयरलैंड में श्रृंखला के बाद भारत को श्रीलंका और पाकिस्तान में होने वाला एशिया कप खेलना है. इसके बाद आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू वनडे श्रृंखला खेली जायेगी.

आयरलैंड श्रृंखला और एशिया कप नहीं खेलने पर बुमराह आस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला खेलेंगे जो विश्व कप से ठीक पहले होनी है.

रोहित ने कहा,‘‘हमारी टीम के कई खिलाड़ी चोटिल है लेकिन हम देखेंगे कि विश्व कप में कौन खेलेगा और उन्हें पूरा मैच अभ्यास देंगे. हमें 15 . 20 खिलाड़ियों का पूल बनाना होगा क्योंकि कोई भी चोटिल हो सकता है.''


यह भी पढ़ें: भारतीय महिला टीम को एशियन गेम्स से पहले लगा बड़ा झटका, ICC ने कप्तान को किया 'बैन'

यह भी पढ़ें: Ashwani Bishnoi: पिता करते हैं मिल में मजदूरी, बेटी ने कुश्ती में नाम किया रोशन

Video : भारत को हराने के लिए पाकिस्तान ने की 'बेइमानी'

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close