विज्ञापन
Story ProgressBack

World Cup 2023: टीम इंडिया की हार के बाद इमोशनल हुए विराट को अनुष्का ने लगाया गले, वायरल फोटो देख भावुक हो रहे फैंस

वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में अनुष्का, विराट कोहली को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं.

Read Time: 3 min
World Cup 2023: टीम इंडिया की हार के बाद इमोशनल हुए विराट को अनुष्का ने लगाया गले, वायरल फोटो देख भावुक हो रहे फैंस

India vs Australia ICC World Cup Final 2023: वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में भारतीय टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन किया. हालांकि परिणाम भारतीय टीम के पक्ष में ना आ सके, इससे हर कोई भारतीय क्रिकेट फैन निराश है. वर्ल्ड कप में मिली इस हार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में अनुष्का, विराट कोहली को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. जिसमें वह हार के बाद दुखी विराट को सांत्वना देने की कोशिश करती दिख रही हैं.

ऐतिहासिक जीत से एक कदम दूर रह गए 

आपको बता दें कि रविवार को अहमदाबाद के वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से शिकस्त मिली थी. इसके बाद तमाम क्रिकेट फैंस और भारतीय खिलाड़ी दु:खी हैं. मैच के बाद कई खिलाड़ी भावुक दिखे और उनके चेहरे पर निराशा साफ देखी गई. इस हार के साथ ही कोहली का दूसरी बार विश्व कप खिताब जीतने का सपना टूट गया है. वह आगे वनडे विश्व कप खेलेंगे या नहीं, इस बात पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है.

विराट को मिला 'सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अवॉर्ड'

इस विश्व कप में भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया. कोहली ने इस पूरी सीरीज में सबसे ज्यादा (765 रन) बनाते हुए एक विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. कोहली को उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' का अवॉर्ड भी दिया गया है.

वर्ल्ड कप में अर्धशतकीय पारी खेली

वर्ल्ड कप के इस फाइनल मुकाबले में कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 63 गेंदों में 54 रन बनाए, वहीं उन्हें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने आउट किया. उनके आउट होने से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सन्नाटा सा छा गया था, वहीं अनुष्का भी हैरान रह गईं थीं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close