CET स्नातक स्तर के फॉर्म भरने की अंतिम तारीख नहीं बढ़ाई जाएगी, RSSB ने जारी किया आदेश

Rajasthan CET Graduation Level 2024: राजस्थान में इस बार CET (स्नातक स्तर) का आयोजन लगभग 30000 से अधिक भर्तियों के लिए किया जा रहा है. बोर्ड ने कहा है कि अभ्यार्थी निर्धारित समयावधि में ही आवेदन कर दें.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSSB) द्वारा आयोजित की जाने वाली समान पात्रता परीक्षा (CET) स्नातर स्तर (Graduation Level) के लिए फॉर्म भरने की आखिरी डेट नहीं बढ़ाई जाएगी. बुधवार देर शाम बोर्ड ने इस संबंध में लिखित आदेश जारी कर दिया है. इसके अनुसार, 7 सितंबर 2024 तक ही कैंडिडेट्स ऑनलाइन अप्लाई कर सकेंगे.

'अंतिम तिथि का इंतजार न करें'

बोर्ड ने कहा, 'CET स्नातक स्तर 2024 में आवेदन करने वाले समस्त अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि बोर्ड द्वारा ऑनलाइन आवेदन उपरोक्त निर्धारित दिनांक, समय सीमा तक ही भरवाए जाएंगे. उक्त समय सीमा के पश्चात बोर्ड द्वारा आवेदन की तिथि आगे नहीं बढ़ाई जाएगी. इसीलिए सभी अभ्यर्थी अंतिम तिथि का इंतजार किए बिना बोर्ड द्वारा उपरोक्त निर्धारित समयावधि में ही आवेदन भरें. इसके पश्चात किसी भी प्रकार से ऑनलाइन/ऑफलाइन आवेदन पत्र बोर्ड द्वारा स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

21 से 24 सितंबर तक होगी परीक्षा

सीईटी स्नातर स्तर 2024 परीक्षा का आयोजन 21 सितंबर से 24 सितंबर तक 4 दिन के लिए विभिन्न शिफ्ट में किया जाएगा. राजस्थान में सरकारी नौकरी पाने के लिए इस परीक्षा को पास करना जरूरी होता है. इसी एग्जाम को क्लियर करने के बाद ही आप आप जूनियर अकाउंटेंट भर्ती पटवारी भर्ती, ग्राम विकास अधिकारी, तहसील रेवेन्यू अकाउंटेंट भर्ती, सब जेलर वैकेंसी जैसी भर्ती परीक्षाओं में बैठ सकते हैं. खास बात है कि इस बार CET का आयोजन लगभग 30000 से अधिक भर्तियों के लिए किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- REAP में दाखिले से वंचित रहे कैंडिडेट्स के पास एक और मौका, बीटेक में मिलेगा डायरेक्ट एडमिशन

Advertisement