विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

मध्य प्रदेश व राजस्थान पुलिस बॉर्डर मीटिंग संपन्न, बॉर्डर एरिया में क्राइम रोकने के लिए तैयार की गई रणनीति

बैठक में दोनों प्रदेशों की पुलिस ने अपने क्षेत्र में फरार वारंटी और अपराधियों की जानकारी साझा की और साथ ही बॉर्डर एरिया में अपराधियों से निपटने की रणनीति भी तैयार की

Read Time: 2 min
मध्य प्रदेश व राजस्थान पुलिस बॉर्डर मीटिंग संपन्न, बॉर्डर एरिया में क्राइम रोकने के लिए तैयार की गई रणनीति
बार्डर पर चौकसी के लिए पुलिस अधिकारियों की बैठक

मध्य प्रदेश और राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर तैयारियों को लेकर पुलिस अधिकारियों की बॉर्डर मीटिंग का गुरूवार को रतलाम जिले में संपन्न हुई. बैठक में उज्जैन रेंज के आईजी संतोष कुमार सिंह और बांसवाड़ा रेंज के आईजी एस परिमला ने अपने-अपने रेंज के पुलिस अधिकारियों के साथ शामिल होकर विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की. वहीं, दोनों प्रदेशों के बॉर्डर एरिया में अपराधियों से निपटने की रणनीति भी तैयार की गई.

अपराधियों से निपटने की रणनीति तैयार

बॉर्डर मीटिंग में राजस्थान के बांसवाड़ा और प्रतापगढ़ जिलों के SP और मध्य प्रदेश के रतलाम, मंदसौर और नीमच जिलों के SP शामिल हुए. इन सभी जिलों की सीमाएं आपस में मिलती हैं. बैठक में दोनों प्रदेशों की पुलिस ने अपने क्षेत्र में फरार वारंटी और अपराधियों की जानकारी साझा की और साथ ही बॉर्डर एरिया में अपराधियों से निपटने की रणनीति भी तैयार की.

सतर्कता के लिए बॉर्डर पर लगाए जाएंगे सीसीटीवी

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बॉर्डर पर सतर्कता बरतने चेकिंग और चुनाव में अपराधिक तत्वों की धरपकड़ के लिए रणनीति बनाई और जानकारियां भी साझा की गई. उज्जैन रेंज आईजी ने बताया कि चुनाव के आसपास सतर्कता बनाए रखने के लिए नाकों पर सीसीटीवी लगाए जाएंगे। इसके साथ ही, पुलिस थाना स्तर पर आपसी सामंजस्य से अपराध की रोकथाम का काम भी होगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close