शिखर धवन को आखिर क्यों नहीं आ रही नींद, देर रात X पर डाला पोस्ट; लोगों ने दिए फन्नी रिप्लाई 

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन ने गुरुवार देर रात अपने x अकाउंट पर लिखा मुझे नींद नहीं आ रही मदद करो. इसके बाद लोग उनको सोने के अलग-अलग आइडिया दे रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पूर्व भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन

Shikhar Dhawan X Account News: भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चित रहते हैं. धवन आए दिन कोई ना  कोई फन्नी पोस्ट अपने इंस्टाग्राम और X अकाउंट पर डालते रहते हैं. इसी बीच गुरुवार को शिखर घवन ने अपने  X अकाउंट एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने लिखा कि 'मैं सो नहीं पा रहा हूं मदद करो'. धवन के इस पोस्ट ने सभी को चौंका दिया, लेकिन धवन के पोस्ट डालने के बाद उनके फैंस उनको सोने के लिए अलग-अलग तरह से आइडिया देने लग गए. 

कुछ दिन पहले हुआ था तलाक 

धवन ने हाल ही में क्रिकेट से सन्यास लिया था. उनके जीवन में इसके अलावा और भी कई महत्वपूर्ण बदलाव हुए हैं,क्योंकि कुछ समय पहले ही उनका तलाक हुआ था, जो बहुत दिनों तक चर्चित रहा था. वहीं शिखर धवन के सोने वाले पोस्ट के बाद उनके कई प्रशंसक अनुमान लगाते हैं कि उनकी रातों की नींद हराम होने की वजह उनका तलाक है. चलिए जानते हैं धवन के फैंस ने उनको सोने के लिए कौन-कौन से आइडिया दिए हैं.

जाने फैंस के रिप्लाइ 

शिखर धवन के फैंस उनको बोल रहे कि, अपनी खाली बाल याद कर लो, अपने कमरे में आंखें बंद कर लो और मन में कहानियां सोचो, कोई भी पॉडकास्ट सुन लो, अक्षय कुमार की कोई भी फिल्म देख लो, प्रिय गब्बर भाई ये  गाना सुनो- सो गया ये जहां-सो गया ये आसमान-सो गई ये जमीन, महेंद्र सिंह धोनी की पारी देख लो, मैंने भी अपना 1 साल का बच्चा खोया है आपके दर्द को समज सकता हूं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- 

टीम इंडिया की दिग्गज क्रिकेटर के पिता पर धर्मांतरण के आरोप, मुंबई में खार जिमखाना ने लिया बड़ा एक्शन

Ind vs NZ Test: एक गलत कदम और दांव पर 36 साल का इतिहास, रोहित-गंभीर पर उठेंगे सवाल!