बाड़मेर: गर्लफ्रेंड के साथ हंगामा करने वाले का पुलिस ने निकाला जुलूस, एक युवक पर चढ़ा दी थी गाड़ी

शुक्रवार शाम को बोलेरो गाड़ी लेकर आया और इस दौरान ढाबे पर के आगे खड़े एक युवक के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इस दौरान बदमाश के साथ उसकी महिला मित्र भी थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: बाड़मेर के महावीर नगर इलाके में शुक्रवार देर रात प्रेमिका के साथ नशे में धुत होकर उत्पात मचाने वाले आरोपी का पुलिस ने शहर में जुलूस निकाला. आरोपी ने रात में एक युवक के साथ मारपीट की और जान से मारने का प्रयास करते हुए युवक को बोलेरो कैम्पर गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया था. इस दौरान युवक किसी तरह बच गया, लेकिन आरोपी ने मौके पर खड़ी कई बाइक पर गाड़ी चढ़ा दी. इसके बाद वह भागने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने उसे पकड़कर कर पुलिस को सौंप दिया. 

कई बाइक पर चढ़ा दी थी गाड़ी

जानकारी के अनुसार, आरोपी देवाराम शुक्रवार शाम को बोलेरो गाड़ी लेकर आया और इस दौरान ढाबे पर के आगे खड़े एक युवक के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इस दौरान बदमाश के साथ उसकी महिला मित्र भी थी, जिसने युवक को पकड़कर रखा था. इस दौरान देवाराम भागा और अपनी बोलेरो कैम्पर गाड़ी स्टार्ट कर युवक के ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन युवक बच गया. हालांकि, मौके पर खड़ी कई बाइक के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी.

कलेक्ट्रेट से कोतवाली तक निकाला जुलूस

इस दौरान उसकी महिला मित्र तो भाग खड़ी हुई और आरोपी भागने का प्रयास किया, लेकिन गाड़ी के नीचे बाइक फंस गई जिससे भागने में कामयाब नहीं हो पाया. इसके बाद मौके मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर क्रेन की सहायता से आरोपी की गाड़ी को जब्त कर कोतवाली थाने पहुंचाया. अब पुलिस ने भय कायम करने के लिए आरोपी युवक का शनिवार को जिला कलेक्ट्रेट से कोतवाली पुलिस थाने तक जुलूस निकाला गया. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

घटना का दो वीडियो भी सोशल मीडिया सामने आया है. इस वीडियो में आरोपी बदमाश युवक के ऊपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास कर रहा है. युवक किसी तरह बच गया, लेकिन आरोपी ने मौके पर खड़ी बाइक पर गाड़ी चढ़ा दी. वही दूसरे वीडियो में एक महिला और बदमाश एक युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं. इस दौरान बदमाश भाग और गाड़ी स्टार्ट कर युवक पर गाड़ी चलाने की कोशिश कर रहा है. 

Advertisement

यह भी पढे़ं- बाड़मेर में कपल ने देर रात सड़क पर किया हंगामा, नशे में धुत लड़के ने युवक पर चढ़ा दी कार

Topics mentioned in this article