Ajmer: बर्फ फैक्ट्री में मिला मजदूर का जला हुआ शव, हत्या या हादसा? पुलिस जांच में जुटी

अजमेर में बर्फ फैक्ट्री में आगरा निवासी मजदूर लवकुश का जला हुआ शव मिला. फैक्ट्री के अन्य मजदूरों ने फैक्ट्री मालिक और पुलिस अधिकारियों को तुरंत सूचना दी. इस मामले में हत्या की आशंका जाहिर की गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ajmer News: अजमेर में बर्फ फैक्ट्री में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है. यह शव आगरा निवासी मजदूर लवकुश का बताया जा रहा है. फैक्ट्री के अन्य मजदूरों ने जब शव देखा तो फैक्ट्री मालिक और पुलिस अधिकारियों को तुरंत सूचना दी. इस मामले में हत्या की आशंका जाहिर की गई है. सूचना मिलने के बाद गेगल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मौका मुआयाना किया. एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके से सबूत भी इकठ्ठा किया. वहीं, आगरा में रह रहे लवकुश के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. मौत की सूचना मिलने के बाद वह तुरंत अजमेर (Ajmer) के लिए रवाना हो गए.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हो जाएगा खुलासा!

वह पिछले कई दिनों से बर्फ फैक्ट्री में काम कर रहा था और रात को फैक्ट्री में ही सोता था. शनिवार सुबह जब काम करने के लिए यहां मजदूर पहुंचे तो वहां पर मजदूर जला हुआ शव देखा. अब सवाल यही उठ रहे हैं कि यह हादसा या हत्या? हालांकि इस बात का जवाब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मिलेगा. पुलिस के मुताबिक हत्या की स्थिति में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में शरीर के भीतर कार्बन मिलता है. अगर ऐसा होता है तो इसका मतलब होगा कि मजदूर के साथ मारपीट कर उसे आग के हवाले किया गया है. वहीं, मृतक के शव में कार्बन जमा नहीं पाया गया तो इसे हादसा ही माना जाएगा. 

Advertisement

मृतक के शव के पास मिला मोबाइल, पुलिस खंगाल रही कॉल डिटेल

सीओ ग्रामीण रामचंद्र चौधरी ने यह भी बताया कि बर्फ फैक्ट्री के आसपास सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाले जा रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक रात 2:30 बजे आग लगने की पुष्टि हुई है. शव के कान के पास जला हुआ मोबाइल भी मिला है. इसकी कॉल डिटेल निकाली जा रही है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसने आखिर कॉल किसे किया था.  

Advertisement

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर में कपल ने देर रात सड़क पर किया हंगामा, नशे में धुत लड़के ने युवक पर चढ़ा दी कार

Advertisement
Topics mentioned in this article