विज्ञापन

Ajmer: बर्फ फैक्ट्री में मिला मजदूर का जला हुआ शव, हत्या या हादसा? पुलिस जांच में जुटी

अजमेर में बर्फ फैक्ट्री में आगरा निवासी मजदूर लवकुश का जला हुआ शव मिला. फैक्ट्री के अन्य मजदूरों ने फैक्ट्री मालिक और पुलिस अधिकारियों को तुरंत सूचना दी. इस मामले में हत्या की आशंका जाहिर की गई है.

Ajmer News: अजमेर में बर्फ फैक्ट्री में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है. यह शव आगरा निवासी मजदूर लवकुश का बताया जा रहा है. फैक्ट्री के अन्य मजदूरों ने जब शव देखा तो फैक्ट्री मालिक और पुलिस अधिकारियों को तुरंत सूचना दी. इस मामले में हत्या की आशंका जाहिर की गई है. सूचना मिलने के बाद गेगल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मौका मुआयाना किया. एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके से सबूत भी इकठ्ठा किया. वहीं, आगरा में रह रहे लवकुश के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. मौत की सूचना मिलने के बाद वह तुरंत अजमेर (Ajmer) के लिए रवाना हो गए.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हो जाएगा खुलासा!

वह पिछले कई दिनों से बर्फ फैक्ट्री में काम कर रहा था और रात को फैक्ट्री में ही सोता था. शनिवार सुबह जब काम करने के लिए यहां मजदूर पहुंचे तो वहां पर मजदूर जला हुआ शव देखा. अब सवाल यही उठ रहे हैं कि यह हादसा या हत्या? हालांकि इस बात का जवाब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मिलेगा. पुलिस के मुताबिक हत्या की स्थिति में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में शरीर के भीतर कार्बन मिलता है. अगर ऐसा होता है तो इसका मतलब होगा कि मजदूर के साथ मारपीट कर उसे आग के हवाले किया गया है. वहीं, मृतक के शव में कार्बन जमा नहीं पाया गया तो इसे हादसा ही माना जाएगा. 

मृतक के शव के पास मिला मोबाइल, पुलिस खंगाल रही कॉल डिटेल

सीओ ग्रामीण रामचंद्र चौधरी ने यह भी बताया कि बर्फ फैक्ट्री के आसपास सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाले जा रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक रात 2:30 बजे आग लगने की पुष्टि हुई है. शव के कान के पास जला हुआ मोबाइल भी मिला है. इसकी कॉल डिटेल निकाली जा रही है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसने आखिर कॉल किसे किया था.  

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर में कपल ने देर रात सड़क पर किया हंगामा, नशे में धुत लड़के ने युवक पर चढ़ा दी कार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर में सड़क हादसे के बाद तनाव, गाड़ियों के शीशे तोड़े; थाने का घेराव
Ajmer: बर्फ फैक्ट्री में मिला मजदूर का जला हुआ शव, हत्या या हादसा? पुलिस जांच में जुटी
Rajsamand Police busted Sex racket running in spa centre more than 12 people arrested
Next Article
Rajsamand: स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 12 से ज्यादा लोग गिरफ्तार
Close