जोधपुर पहुंची ईशा देओल, राहुल देव और मुग्धा गोडसे, याद किये पुराने दिन

जोधपुर के 'इनफ्लुएंसर मीट' में शामिल होने के लिए रविवार (7 जुलाई) को कई फिल्मी सितारे यहां पहुंचे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Entertainment News: राजस्थान के जोधपुर में 'इनफ्लुएंसर मीट' का आयोजन किया गया था. 'इनफ्लुएंसर मीट' में शामिल होने के लिए रविवार (7 जुलाई) को कई फिल्मी सितारे यहां पहुंचे थे. यहां फिल्म अभिनेत्री ईशा देओल, मुग्धा गोडसे और अभिनेता राहुल देव पहुंचे. जोधपुर पहुंचने के बाद ईशा देओल काफी खुश थी और उन्होंने यहां अपनी यादों को साझा किया. इसके साथ फिल्मी सितारों ने महिलाओं की उन्नति को बढ़ावा देने के प्रयासों की सराहना की.

जोधपुर एयरपोर्ट पर फैन्स ने तीनों फिल्मी सितारों का जोरदार स्वागत किया. मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेत्री ईशा देओल ने कहा कि मुझे जोधपुर आकर बहुत अच्छा लग रहा है. कार्यक्रम के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं. महिलाओं को आगे लाने के लिए सीधी मारवाड़ी ने जो प्रयास किए हैं, वह बेहतरीन हैं. इससे महिलाओं को अपनी उन्नति के लिए और बढ़ावा मिलेगा. मुझे पूरा विश्वास है कि इस आयोजन में सबको मजा आएगा.

जोधपुर की ऊंट दौड़ में ईशा ने लिया था हिस्सा

जोधपुर की अपनी यादों को ताजा करते हुए ईशा देओल ने कहा कि हमने जोधपुर में बहुत शूट किया है, यहां पर एक ऊंट दौड़ हुई थी, मैंने उसमें भी भाग लिया था. उस दौड़ में एक ऊंट था, जिसका नाम मुझे आज भी याद है. उसका नाम सद्दाम था, जिसे मैं आज भी अपना ऊंट मानती हूं. मैं जब भी जोधपुर आती हूं तो वो पुरानी यादें ताजा हो जाती है.

राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने भी की सराहना

अभिनेता राहुल देव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यही नया भारत है. महिलाएं जिस तरीके से आगे बढ़ रही हैं, उससे भारत भी आगे बढ़ रहा है. आज महिलाएं किसी से कम नहीं हैं. अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने कहा कि आज की महिलाएं किसी से कम नहीं हैं. वो पति, बच्चों और घर को संभालने के साथ-साथ बाहर काम भी कर रही हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः Mirzapur 3 Review: मिर्जापुर वाले गुड्डू भइया का भौकाल बरकरार, बदले की सनक और गोलियों की बौछार ने बदला खेल

Topics mentioned in this article