देवरा- पार्ट 1 ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल, एडवांस बुकिंग में कर ली 75 करोड़ की कमाई

सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, देवरा मूवी ने अब तक 28.56 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई में और बढ़ोतरी होगी. सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया है कि मूवी पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Devra- Part 1 Movie: साउथ सुपर स्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा- पार्ट 1' का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. यह फिल्म आज 27 सितंबर को रिलीज हो गई है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर, प्रकाश राज और सैफ अली खान लीड रोल में नजर हैं. फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन का रोल किया है. इस फिल्म के निर्देशक कोरटाला शिवा है. देवरा ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. एनटीआर के फैंस इस फिल्म का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे थे. जो शुक्रवार को रीलिज के बाद कई शहरों में देखने को मिला.

लगभग 75 करोड़ रुपये हो गई कमाई 

फिल्म को देखने वाले लोग इसे अब तक की जबरदस्त मूवी बता रहे है. वहीं सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, मूवी ने अब तक 28.56 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई में और बढ़ोतरी होगी. सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया है कि मूवी पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी. 

Advertisement

अर्ली रिपोर्ट की मानें तो मूवी 140 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है. फिल्म के अपनी एडवांस बुकिंग में 18 लाख से ज्यादा टिकट बिक गए थे और लगभग 40.84 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था. साथ ही दुनिया भर की बात करे तो फिल्म ने अब तक लगभग 75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Advertisement

जानें फिल्म की कहानी 

बात देवरा की कहानी की करें तो इस फिल्म की शुरुआत एक ऐसे गांव से होती है, जहां के लोग समंदर में आने वाले जहाजों के जरिए अवैध हथियारों की तस्करी करते हैं. इस तस्करी ग्रुप का मुखिया में देवरा है और उसके साथ भैरा और रायप्पा हैं. एक दिन तस्करी करने वाले हथियारों से अनगिनत लोगों की जानें जाती हैं, बल्कि उन्हीं के गांव का एक लड़का मारा जाता है.

इसके बाद वह इस गलत काम को करने से सभी को रोकता है. मगर भैरा उसके खिलाफ जाकर समुद्र में तस्करी करने से बाज नहीं आता. ऐसे में देवरा गांव वालों और समंदर का रक्षक बन कर सभी का विनाश कर देता है और चेतावनी देकर गायब हो जाता है. इसके बाद क्या हुआ इसे जानने के लिए आपको पिक्चर देखना पड़ेगा.

Advertisement

यह भी पढ़ें- National Cinema Day: आज 99 रुपये में मिलेगा 200 रुपये वाली मूवी सीट का टिकट, जल्दी से कर लें बुकिंग