विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

श्वेता त्रिपाठी शर्मा और स्लोचीता का नया गाना 'मोहब्बत' हुआ रिलीज, दिखा अलग अंदाज

भारतीय मनोरंजन उद्योग की चकाचौंध के बीच, ऑन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह उनका वास्तविक और दिल छू लेने वाला कनेक्शन एक दुर्लभ रत्न है.

Read Time: 2 min
श्वेता त्रिपाठी शर्मा और स्लोचीता का नया गाना 'मोहब्बत' हुआ रिलीज, दिखा अलग अंदाज
श्वेता त्रिपाठी शर्मा और स्लोचीता का नया गाना 'मोहब्बत' हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

भारतीय मनोरंजन उद्योग की चकाचौंध के बीच, ऑन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह उनका वास्तविक और दिल छू लेने वाला कनेक्शन एक दुर्लभ रत्न है. उनका सौहार्द सच्चे प्यार में हमारे विश्वास की पुष्टि करता है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि 'बट्टावाड़ा' का स्वाद बारिश होने पर सबसे अच्छा लगता है, पति चैतन्य शर्मा उर्फ स्लोचीता के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन अनुकूलता साबित करती है कि वह उनके 'बट्टावाड़ा' के लिए 'बारिश' हैं!

श्वेता और स्लोचीता का सापेक्षता कारक उन्हें अन्य बी-टाउन जोड़ों से अलग करता है. वास्तव में, उनके इंस्टाग्राम पोस्ट साबित करते हैं कि 'इश्क वाला प्यार' कैसे पनपता है! उनका चंचल मजाक 'मोहब्बत' में स्क्रीन पर दिखाई दिया है, जो श्वेता का पहला व्यावसायिक संगीत वीडियो है और ओह-बॉय, हम उससे अपनी आँखें नहीं हटा सकते हैं!

संगीत वीडियो में उनके धक-धक मूव्स के बारे में बात करते हुए, श्वेता और स्लोचीता पूरी तरह से मंच पर आग लगा रही हैं! उसकी घुमावें उसके आकर्षक व्यवहार की पूरी तरह से प्रशंसा करती हैं, जिससे हम और अधिक की चाहत रखते हैं! अमित त्रिवेदी द्वारा निर्देशित यह संगीत वीडियो अपनी रिलीज के बाद से ही सराहना बटोर रहा है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close