विज्ञापन
Story ProgressBack

ENBA अवॉर्ड्स 2023 : NDTV राजस्थान और NDTV MPCG ने जीता बेस्‍ट माइक्रोसाइट रिजनल चैनल अवार्ड

ENBA में बेस्‍ट माइक्रोसाइट रिजनल चैनल उत्तरी रिजन में NDTV राजस्थान को ब्रांच मेडल मिला और NDTV-MPCG को सिल्वर मेडल से नवाजा गया. 

Read Time: 2 min
ENBA अवॉर्ड्स 2023 : NDTV राजस्थान और NDTV MPCG ने जीता बेस्‍ट माइक्रोसाइट रिजनल चैनल अवार्ड
ENBA अवार्ड वितरण के दौरान की तस्वीर

Exchange4media News Broadcasting Awards 2023: एक्‍सचेंज4मीडिया न्‍यूज ब्रॉडकास्टिंग अवॉर्ड्स (Exchange4media News Broadcasting Awards) में एनडीटीवी (NDTV) ने अपनी पत्रकारिता को देश में एक अलग पहचान के रूप में स्थापित किया है. विभिन्न श्रेणियों में मिले अवॉर्ड के माध्यम से एनडीटीवी की विश्वनीयता और गुणवक्ता को अन्य मीडिया संस्थानों के अपेक्षा बेहद अलग तरीके से कार्य करने के कौशल को दर्शाता है.

NDTV इंग्लिश, हिंदी और रिजनल...

एक्‍सचेंज फोर मीडिया ग्रुप के 16वें संस्करण में NDTV ने अंग्रेजी और हिन्दी भाषा में कई अवार्ड अपने नाम किए. वहीं NDTV द्वारा लांच किए गए नए रिजनल चैनल  NDTV Rajasthan और NDTV MPCG ने अपने बेहतर प्रदर्शन के माध्यम से इस अवार्ड को अपने नाम किया. इसी के साथ रिजनल लेवल पर भी NDTV ने अपने गुणवक्तापूर्ण पत्रकारिता के जरिए लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफलता प्राप्त की.

NDTV रिजनल ने अवार्ड किए अपने नाम

ENBA में बेस्‍ट डिजिटल मीडिया न्‍यूज माइक्रोसाइट हिंदी के अवॉर्ड (सिल्‍वर) से  ndtv.in/elections को नवाजा गया. वहीं बेस्‍ट माइक्रोसाइट रिजनल चैनल उत्तरी रिजन में NDTV राजस्थान को ब्रांच मेडल मिला और NDTV-MPCG को सिल्वर मेडल से नवाजा गया.

ये भी पढ़ें- ENBA 2023 : NDTV की पत्रकारिता कई श्रेणियों में सम्‍मानित, जानिए किस-किस शो को मिले अवॉर्ड

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close