विज्ञापन
Story ProgressBack

Bihar Politics: बिहार में आज टूट सकता है महागठबंधन! पटना में होगी BJP विधायक दल की बैठक

Bihar Political Crisis: बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के महागठबंधन को छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. इस बीच आज पटना में भजपा अपने विधायक दल की बैठक कर रही है.

Read Time: 3 mins
Bihar Politics: बिहार में आज टूट सकता है महागठबंधन! पटना में होगी BJP विधायक दल की बैठक
बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार

Nitish Kumar News: बिहार के सत्तारूढ़ महागठबंधन में उथल-पुथल की अटकलों के बीच विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को सांसदों और राज्य विधानमंडल के सदस्यों की एक बैठक बुलाई है. भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सम्राट चौधरी से उन अटकलों के बारे में पूछा गया कि क्या भाजपा जनता दल (यूनाइटेड) के साथ फिर से गठबंधन करने के लिए तैयार है, उन्होंने कहा, ‘‘हमारे स्तर पर ऐसी किसी बात पर चर्चा नहीं हुई है.'' चौधरी ने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा के लिए बैठक बुलाई गई है.

वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश के राजग में लौटने के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘‘राजनीति में कोई भी दरवाजा बंद नहीं होता. जरूरत पड़ने पर दरवाजा खोला जा सकता है.''

इस बीच, कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने शनिवार दोपहर दो बजे पूर्णिया में कांग्रेस विधायकों की बैठक बुलाई है. हालांकि, उन्होंने उन खबरों का खंडन किया कि यह बैठक राज्य में ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के मद्देनजर बुलाई गई है. खान ने कहा कि पार्टी के मौजूदा विधायकों के साथ राज्य के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा' से संबंधित तैयारियों पर चर्चा करने के लिए कल पूर्णिया में बैठक कर रहे हैं.

राहुल की यह यात्रा 29 जनवरी को बिहार में प्रवेश करेगी और उसी दिन किशनगंज में पहली जनसभा की जाएगी. इसके बाद 30 और 31 जनवरी को क्रमशः पूर्णिया और कटिहार में दो और रैलियां होंगी. खान ने स्पष्ट किया, ‘‘हमारी कल की बैठक का मीडिया में लगाई जा रही अटकलों से कोई लेना-देना नहीं है.''

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जगन्नाथ मंदिर में हर दिन क्यों बदली जाती है ध्वजा, एक दिन भी भूले तो चूकानी पड़ सकती है बड़ी कीमत!
Bihar Politics: बिहार में आज टूट सकता है महागठबंधन! पटना में होगी BJP विधायक दल की बैठक
NDTV Election Carnival: Many issues were raised on NDTV platform in Ranchi, BJP MP said - Corona was there in 2 years
Next Article
NDTV Election Carnival: रांची में NDTV के मंच पर उठे कई मुद्दें, भाजपा सांसद बोले- 5 में से 2 साल तो कोरोना भी था
Close
;