विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 02, 2023

साहब को चाय नहीं मिली तो दुकानदार को दिया नोटिस, कहा- अगली बार भैंस का दूध जरूर रखें!

मनोहर थाना कस्बे के तहसील रोड स्थिति वीरम चंद्र लोधा की चाय की एक छोटी सी किराए की दुकान है.

Read Time: 2 min
साहब को चाय नहीं मिली तो दुकानदार को दिया नोटिस, कहा- अगली बार भैंस का दूध जरूर रखें!

झालावाड़ (Jhalwar news) में अमोखा मामला देखने को मिला. पंचायत समिति के अधिकारी ने एक चायवाले को इसलिए नोटिस थमा दिया क्योंकि उसे चाय नहीं मिली थी. नोटिस में दुकान खाली करने की बात भी कही गई है. जानकारी के मुताबिक,  झालावाड़ जिले के मनोहरथाना पंचायत समिति के स्वच्छ भारत मिशन व जल जीवन मिशन के ब्लॉक को ऑर्डिनेटर जय लंकेश का एक नोटिस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके इस नोटिस को सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया जा रहा है.

दरअसल वीरम चंद्र लोधा की चाय की एक दुकान है. ये छोटी सी किराए पर ली गई है. इसी दुकान से पंचायत समिति मनोहरथाना में चाय जाती है. दुकानदार के मुताबिक पंचायत समिति कार्यालय से दुकानदार के पास चाय के लिए फोन आया, मगर दूध खत्म हो चुका था. यही बात पंचायत समिति के कर्मचारी को बुरी लग गई.

मनोहर थाना कस्बे के तहसील रोड स्थिति वीरम चंद्र लोधा की चाय की एक छोटी सी किराए की दुकान है. इस दुकान से पंचायत समिति मनोहर थाना में चाय जाती थी  लेकिन बीसी मोहन द्वारा मोबाइल पर चाय मंगवाने के लिए बीरम से कहा गया. उस समय वीरम के पास दूध उपलब्ध नहीं था. इस पर उसने मोबाइल पर बताया कि भैंस का दूध निकालकर फिर चाय लेकर आऊंगा.  यही बात पंचायत समिति के कर्मचारी को बुरी लगी और कर्मचारी को संतोषप्रद जवाब नहीं देने पर एक नोटिस जारी कर दिया.

jo1egj38

जिसमें धमकी वाले लहजे में कहा गया अगर तुरंत प्रभाव से पंचायत समिति में चाय उपलब्ध नहीं करा सकते तो अपने बर्तन ठीकरे समेट ले. इस नोटिस को पढ़कर चाय वाला वीरम चंद्र लोधा मानसिक टेंशन में आ गया और जगह-जगह नोटिस ले 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close