विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 30, 2023

सेना के आवासीय क्वार्टर में मिला महिला और 2 साल की बच्ची का जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलने पर सेना के अधिकारी और सैन्य पुलिस भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इस पूरे मामले में पुलिस मृतका के पति रामप्रसाद से भी पूछताछ कर रही है.

Read Time: 2 min
सेना के आवासीय क्वार्टर में मिला महिला और 2 साल की बच्ची का जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस
घर में संदिग्ध अवस्था में जले हुए शवों के मिलने के मामले में पुलिस मृतका के पति रामप्रसाद से पूछताछ कर रही है.
जोधपुर:

जोधपुर में एक महीने में दूसरी बार घर मे ही संदिग्ध अवस्था में जले हुए शवों के मिलने का मामला सामने आया है. रविवार को जोधपुर कमिश्नरेट के रातानाडा थाना इलाके में सैन्य क्षेत्र के हमीद बाग में सेना के आवासीय क्वार्टर में एक महिला व 2 साल की बच्ची के जले हुए शव मिलने से सनसनी फैल गई.

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया और फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच शुरू की.

प्रथम दृष्टया यह मामला संदिग्ध
पुलिस के अनुसार, सेना में जवान रामप्रसाद की पत्नी रुक्मिना(25) व बेटी रिधिमा(2) के शव उनके आवास पर जले हालत में मिले थे. प्रथम दृष्टया यह मामला संदिग्ध लगता है. इस घटना के बाद फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच के नमूने लिए गए. बताया यह भी जा रहा है कि मृतका का 3 साल पूर्व ही विवाह हुआ था.

सेना के अधिकारी और सैन्य पुलिस भी मौके पर पहुंचे
वहीं, घटना की सूचना मिलने पर सेना के अधिकारी और सैन्य पुलिस भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इस पूरे मामले में पुलिस मृतका के पति रामप्रसाद से भी पूछताछ कर रही है. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होने के बाद ही काफी कुछ स्थिति स्पष्ठ हो सकती है.

कुछ दिन पूर्व ओसिया में भी हुई थी वारदात
बीते 16 जुलाई को जोधपुर के ही ओसियां के चिराई गांव में जमीनी विवाद के भतीजे ने ही अपने चचेरे ताऊ,ताई व भाभी के साथ 7 माह की मासूम बच्ची की हत्या कर घर के आंगन में ही उनके शवों को जला दिया था. हालांकि, इस घटना के कुछ ही घंटों के भीतर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close