विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 19, 2023

जोधपुर सामूहिक हत्याकांड : कांग्रेस विधायक ने आईजी पर साधा निशाना, कहा- 'कानून-व्यवस्था संभल नहीं रहा'

दिव्या मदेरणा ने कहा कि जोधपुर के रेंज आईजी सम्भाग की कानून व्यवस्था को नही संभाल पा रहे है

Read Time: 2 min
जोधपुर सामूहिक हत्याकांड : कांग्रेस विधायक ने आईजी पर साधा निशाना, कहा- 'कानून-व्यवस्था संभल नहीं रहा'

ओसिया में सामूहिक हत्याकांड के बाद ओसिया विधायक दिव्या मदेरणा का बड़ा बयान सामने आया है. जिले में बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए जोधपुर रेंज आईजी जयनारायण शेर को आड़े हाथ लिया. प्रदेश में बढ़ते महिला अपराधों के सवाल के जवाब में दिव्या मदेरणा ने कहा की मैं खुद एक महिला हूं पर मैं ही सुरक्षित नहीं तो आप समझ सकते हैं प्रदेश में क्या स्थिति है?

जोधपुर के ओसिया में सामूहिक हत्याकांड मामले पर विधायक दिव्या मदेरणा ने जोधपुर रेंज आईजी जयनारायण शेर पर भी अपनी भड़ास निकाली है. दिव्या मदेरणा ने कहा कि जोधपुर के रेंज आईजी सम्भाग की कानून व्यवस्था को नही संभाल पा रहे है

जोधपुर रेंज में कहीं भी  थाना एसएचओ नहीं बदला गया जबकि मेरे विधानसभा क्षेत्र ओसिया का ही एसएचओ क्यों बदल दिया गया?  इससे पूर्व भी जोधपुर में मेरे ऊपर हमला किया गया लेकिन अभी तक उस मामले में आरोपी पकड़ में ही नहीं आए. इसके अलावा जोधपुर एसपी की तारीफ की दिव्या ने कहा कि मैं तो एक सक्षम महिला हूं. लेकिन अन्य ऐसी महिलाओं के साथ क्या हालात हैं जिनकी आवाज बनकर हम सदन में आते हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close