Watch Video: फिल्मी स्टंट से कम नहीं ये एक्सीडेंट! रोलर कोस्टर बन गई कार, सामने आया दिल दहला देने वाला CCTV

Alwar Video: यह वीडियो अलवर के भिवाड़ी का बताया जा रहा है जहां एक कार फ्लाईओवर से उछलकर अचानक नीचे गिर गई. साथ ही इस घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Car Accident Video: राजस्थान में भारी बारिश के बाद नदियां उफान पर हैं. सड़कों पर घुटनों तक पानी भरा हुआ है. ऐसे में गाड़ी चलाना कई बार मौत को दावत देने जैसा साबित हो सकता है. ऐसे ही एक हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर  जमकर वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद आप दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो में एक कार रात के अंधेरे में फ्लाईओवर पर चढ़ने के बाद अचानक कलाबाजियां खाते हुए लुढ़कती हुई दूसरी तरफ चली जाती है. ये वीडियो इतना खतरनाक है कि इसे देखकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

फ्लाईओवर से उछलकर अचानक नीचे आई कार

यह वीडियो अलवर के भिवाड़ी का बताया जा रहा है जहां एक कार फ्लाईओवर से उछलकर अचानक नीचे गिर गई. साथ ही इस घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि गुरुवार देर रात एक कार फ्लाईओवर पर चढ़ी और अचानक नीचे आ गिरी. चूंकि घटना देर रात की है, इसलिए नीचे कोई वाहन नहीं था, लेकिन हादसे से थोड़ी देर पहले वहां से एक बस गुजर रही थी. जिसके कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद कार सवार तीन दोस्त घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

Advertisement

तीन दोस्त कार में थे सवार

हादसा इतना भयानक था कि आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कार में तीन दोस्त सवार थे. तीनों भिवाड़ी के पास बंदपुर और मुलाना गांव के रहने वाले हैं. इनका गुरुग्राम में इलाज चल रहा है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: Watch video: नागौर की सड़कों पर 20 KM दौड़े SP, लोग देखकर बोले- ये है असली सिंघम

Advertisement
Topics mentioned in this article