विज्ञापन

Watch video: नागौर की सड़कों पर 20 KM दौड़े SP, लोग देखकर बोले- ये है असली सिंघम

Nagaur viral Video: नागौर जिले के एसपी नारायण टोगस ने गुरुवार को 20 किलोमीटर दौड़कर तेजाजी की धरती खरनाल के दर्शन किए. साथ ही उन्होंने साथी पुलिसकर्मियों को फिट रहने का संदेश भी दिया.

Watch video: नागौर की सड़कों पर 20 KM दौड़े SP, लोग देखकर बोले- ये है असली सिंघम
दौड़ लगाते SP नारायण टोगस

SP Narayan Togas Video: राजस्थान में विरासत, परंपरा, खूबसूरती और भव्यता से जुड़ा ऐसा इतिहास है कि दूर-दूर से लोग प्रदेश की सांस्कृतिक विरासत को देखने के लिए इस रेगिस्तानी धरती पर जरूर आते हैं. इस समय तेजा दशमी पर तेजाजी महाराज का मेला लगा हुआ है. इसे देखने के लिए कई राज्यों से लोग नागौर आते हैं. ऐसे में नागौर में एक अनोखा नजारा देखने को मिला. जिसे देखकर हर आम नागरिक दंग रह गया. उन्हें अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ कि जिले के एसपी सुबह-सुबह दौड़ लगाकर नागौर से खरनाल जा रहे हैं.

 20 किलोमीटर लगाई दौड़

नागौर एसपी नारायण टोगस ने गुरुवार को नागौर से खरनाल तक 20 किलोमीटर दौड़ लगाई. इस दौरान उनके साथ कई पुलिस अधिकारी और कर्मचारी भी दौड़े. एसपी नारायण टोगस सुबह-सुबह लाल-नीली बत्ती लगी गाड़ियों के आगे दौड़ते नजर आए. इस बीच पुलिसकर्मियों का भारी पुलिस बल भी उनके साथ था. दौड़ पूरी करने के बाद उन्होंने वीर तेजाजी महाराज के दर्शन किए और मेले की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. जिले के खरनाल में शुक्रवार को तेजा दशमी पर तेजाजी का मेला भरेगा. साथ ही उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का दौरा भी प्रस्तावित है.ऐसे में व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने गुरुवार सुबह 5.30 बजे नागौर जिला स्टेडियम से दौड़ शुरू की. एसपी के साथ एएसपी सुमित कुमार व नूर मोहम्मद, डीएसपी रामप्रताप विश्नोई सहित पुरुष व महिला पुलिसकर्मी व अन्य युवा मौजूद थे.

दौड़ लगाकर तेजाजी महाराज के किए दर्शन

20-25 साथियों के साथ दौड़ते हुए पुलिस अधीक्षक 68 मिनट में सुबह 6.43 बजे खरनाल पहुंचे. वे सुबह 6:48 बजे तेजाजी मंदिर पहुंचे और दर्शन किए.इसके बाद उन्होंने मंदिर परिसर में पौधारोपण किया.और तेजाजी मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. साथ ही उपराष्ट्रपति के दौरे की रूट लाइनिंग और अन्य पुलिस तैनाती का जायजा लिया. सुबह 8.30 बजे एसपी समेत सभी अधिकारी-कर्मचारी अपने-अपने वाहनों से नागौर लौट गए.

सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि दौड़ के दौरान SP के काफिले से पहले एंबुलेंस और अफसरों की गाड़ियों का काफिला भी रहा. एक बाइक सवार पुलिसकर्मी आगे बाइक पर तिरंगे लगाकर चला रहा था.   53 साल की उम्र में भी एसपी टोगस रोजाना पांच किलो मीटर दौड़ते हैं. इसके साथ ही वे स्ट्रेचिंग, सिट अप, पुश अप और पुल अप के साथ नियमित व्यायाम करते हैं.

यह भी पढ़ें: 'मैंने 5 साल संघर्ष किया मेरा मन व्यथित है, SI भर्ती को...' CM को लिखे पत्र में छलका किरोड़ी का दर्द

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Kota: इतना बड़ा सांप! कोटा में मिला इंसान जितना वजनी अजगर, वीडियो देख कांप उठेगी आत्मा
Watch video: नागौर की सड़कों पर 20 KM दौड़े SP, लोग देखकर बोले- ये है असली सिंघम
car accident is no less than film stunt Car became roller coaster heart-wrenching CCTV footage revealed
Next Article
Watch Video: फिल्मी स्टंट से कम नहीं ये एक्सीडेंट! रोलर कोस्टर बन गई कार, सामने आया दिल दहला देने वाला CCTV
Close