विज्ञापन

Watch Video: फिल्मी स्टंट से कम नहीं ये एक्सीडेंट! रोलर कोस्टर बन गई कार, सामने आया दिल दहला देने वाला CCTV

Alwar Video: यह वीडियो अलवर के भिवाड़ी का बताया जा रहा है जहां एक कार फ्लाईओवर से उछलकर अचानक नीचे गिर गई. साथ ही इस घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

Watch Video: फिल्मी स्टंट से कम नहीं ये एक्सीडेंट! रोलर कोस्टर बन गई कार, सामने आया दिल दहला देने वाला CCTV
रोलकोस्टर बनी कार

Car Accident Video: राजस्थान में भारी बारिश के बाद नदियां उफान पर हैं. सड़कों पर घुटनों तक पानी भरा हुआ है. ऐसे में गाड़ी चलाना कई बार मौत को दावत देने जैसा साबित हो सकता है. ऐसे ही एक हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर  जमकर वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद आप दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो में एक कार रात के अंधेरे में फ्लाईओवर पर चढ़ने के बाद अचानक कलाबाजियां खाते हुए लुढ़कती हुई दूसरी तरफ चली जाती है. ये वीडियो इतना खतरनाक है कि इसे देखकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

फ्लाईओवर से उछलकर अचानक नीचे आई कार

यह वीडियो अलवर के भिवाड़ी का बताया जा रहा है जहां एक कार फ्लाईओवर से उछलकर अचानक नीचे गिर गई. साथ ही इस घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि गुरुवार देर रात एक कार फ्लाईओवर पर चढ़ी और अचानक नीचे आ गिरी. चूंकि घटना देर रात की है, इसलिए नीचे कोई वाहन नहीं था, लेकिन हादसे से थोड़ी देर पहले वहां से एक बस गुजर रही थी. जिसके कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद कार सवार तीन दोस्त घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

तीन दोस्त कार में थे सवार

हादसा इतना भयानक था कि आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कार में तीन दोस्त सवार थे. तीनों भिवाड़ी के पास बंदपुर और मुलाना गांव के रहने वाले हैं. इनका गुरुग्राम में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: Watch video: नागौर की सड़कों पर 20 KM दौड़े SP, लोग देखकर बोले- ये है असली सिंघम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Watch video: नागौर की सड़कों पर 20 KM दौड़े SP, लोग देखकर बोले- ये है असली सिंघम
Watch Video: फिल्मी स्टंट से कम नहीं ये एक्सीडेंट! रोलर कोस्टर बन गई कार, सामने आया दिल दहला देने वाला CCTV
Watch Video Ajmer Criminals kidnapped  woman in daylight by putting her in luxury car
Next Article
Watch Video: अजमेर में बेखौफ घूम रहे बदमाश, दिनदहाड़े लग्जरी कार में महिला को डालकर किया अपहरण
Close