विज्ञापन
Story ProgressBack

Ajmer: रईसजादे ने पेट्रोल पंप पर पानी की तरह बहाया डीजल, लोगों ने कहा- 'इसे जेल में करो बंद'

हाल ही में राजस्थान के एक रईजादे की रील सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस रील में रईसजादे की हरकतें देखकर हर कोई हैरान है.

Read Time: 2 mins
Ajmer: रईसजादे ने पेट्रोल पंप पर पानी की तरह बहाया डीजल, लोगों ने कहा- 'इसे जेल में करो बंद'

Ajmer Petrol Pump Video Viral: आजकल सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए युवा अजीबोगरीब स्टंट कर रहे हैं और कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं और उनकी रीलें अक्सर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में राजस्थान के एक रईजादे की रील सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस रील में रईसजादे की हरकतें देखकर हर कोई हैरान है.

Ajmer Petrol Pump viral video

Ajmer Petrol Pump viral video

 पेट्रोल पंप पर शूट की रील

यह वीडियो राजस्थान के अजमेर में एक पेट्रोल पंप पर शूट किया गया है. रील बनाने वाले रइसजादे ने अपनी  Mahindra Scorpio एसयूवी में डीजल भरने के नाम पर शेखी मारते हुए कई लीटर डीजल पानी की तरह बहाकर बर्बाद कर दिया.  वायरल वीडियो अजमेर नंबर प्लेट वाली एक लग्जरी कार का है, जिसमें तेल की टंकी फुल होने के बाद भी  डीजल ओवरफ्लो होकर पानी की तरह बह रहा है. इतना ही नहीं, वीडियो में साफ दिख रहा है कि राइसजादे ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से नोजल लेकर खुद ही डीजल भरा है. साथ ही कर्मचारी खुद पास में खड़ा होकर यह नजारा  बड़े आराम से देख रहा है. इसके बाद इस युवक ने डीजल भरने के बाद कार की सनरूफ पर चढ़कर दिखावा करते हुए हाईवे पर निकल आए.

अजमेर पुलिस अब लेगी खबर

इस वायरल वीडियो को अब तक 95.5 लाख लोग देख चुके हैं.  वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. साथ ही लोगों ने पुलिस से इस पर सख्त कार्रवाई करने को कहा है. साथ ही कुछ यूजर्स ने अजमेर पुलिस के ट्विटर हैंडल को इस शख्स की हरकतों की जानकारी दी है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करने के साथ ही कहा है कि उन्होंने मामले को अपने संज्ञान में ले लिया है और संबंधित अधिकारी को सूचित कर दिया है, जिसके बाद जल्द ही उनका पता लगाकर उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
King Cobra: बाथरूम में घूसते ही महिला के उड़े होश, फन फैलाए टॉयलेट के कमोड में बैठा दिखा किंग कोबरा
Ajmer: रईसजादे ने पेट्रोल पंप पर पानी की तरह बहाया डीजल, लोगों ने कहा- 'इसे जेल में करो बंद'
Rajasthani kids holding monitor lizard in her hand without fear video went viral
Next Article
स्कूली बच्चों ने हाथों में पकड़कर उड़ाया 'गोयेरे' का मजाक, यूजर देख बोले- Salute तो बनता है बॉस
Close
;