विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2023

सीकरः गणेश चतुर्थी पर फतेहपुरी गेट का लोकार्पण, विधायक बोले- धरोहर को संजोए रखें

सीकर शहर के गणेश जी के मंदिर के पास स्थित फतेहपुरी गेट का लोकार्पण किया गया. इस मौके पर विधायक राजेंद्र पारीक ने प्राचीन धरोहर को बचाने और संजोए रखने की सभी नगर परिषद व जिला प्रशासन से अपील की.

Read Time: 3 min
सीकरः गणेश चतुर्थी पर फतेहपुरी गेट का लोकार्पण, विधायक बोले- धरोहर को संजोए रखें
विधायक राजेंद्र पारीक व नगर परिषद सभापति जीवण खां ने फतेहपुरी गेट का लोकार्पण किया.
सीकर:

सीकर में गणेश चतुर्थी की पूर्व संख्या पर फतेहपुरी गेट का लोकापर्ण किया गया. स्थानीय विधायक राजेंद्र पारीक और नगर परिषद सभापति जीवण खा ने इस गेट का लोकापर्ण किया. जिसके बाद विधायक ने शहरवासियों से विरासत को संजोए रखने की अपील की. मालूम हो कि सीकर शहर में फतेहपुरी गेट गणेश मंदिर के पास स्थित है. जिसका नगर परिषद द्वारा सौंदर्यीकरण कार्य बीते दिनों कराया गया है. सौंदर्यीकरण के बाद फतेहपुरी गेट की शोभा देखते ही बनती है. सोमवार शाम गणेश चतुर्थी की पूर्व संध्या पर शहर विधायक राजेंद्र पारीक व नगर परिषद सभापति जीवण खां ने गेट का लोकार्पण किया.

इस अवसर पर शहर विधायक राजेंद्र पार्क ने कहा कि नगर परिषद की ओर से सौंदर्य करण के मामले में ऐतिहासिक धरोहर को सजाने का कार्य किया गया है. इसके लिए नगर परिषद की टीम और शहरवासियों को शुभकामनाएं.

शहर के प्रमुख सर्किलों का निर्माण

वही नगर परिषद सभापति जीवण खा ने कहा कि विधायक राजेंद्र पारीक ने जो सपने संजोए है, उसको पूरा करने का काम नगर परिषद कर रही है. इसी के तहत शहर के प्राचीन मुख्य दरवाजों व प्रमुख सर्किलों का जीर्णोद्धार व नवीनीकरण का कार्य किया जा रहा है. नगर परिषद की ओर से आगामी दिनों में शहर के प्रमुख सर्किलों का भी जल्द निर्माण कार्य पूरा कर लोकार्पण कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा.

Latest and Breaking News on NDTV

विधायक ने प्राचीन धरोहर को संजोए रखने की अपील

विधायक ने शहर वासियों से अपील करते हुए कहा कि हमारी प्राचीन धरोहर को बचाने और संजोए रखने में सभी नगर परिषद व जिला प्रशासन का साथ और इसको स्वच्छ व सुरक्षित बनाए रखें. यह हमारे सभी शहर वासियों की जिम्मेदारी है. इस दौरान नगर परिषद आयुक्त शशिकांत शर्मा, उपसभापति अशोक चौधरी, सुभाष चौक व्यापार मंडल अध्यक्ष साबिर बिसायती, पार्षद इंदर सिंह पाटोदा, पूर्व पार्षद पप्पू पहलवान, प्रेम सैनी, एडवोकेट प्रदीप मिश्रा, पूर्व पार्षद मुस्ताक तंवर शाहिद बड़ी संख्या में शहरवासी मौजूद रहे.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close