Kota Student Missing: सीबीएसई का रिजल्ट आने के बाद कोटा से 12वीं का छात्र लापता, पुलिस संग तलाश में जुटे परिजन

CBSE 12th Result 2024: राजस्थान के कोटा शहर में कोचिंग छात्रों के लापता होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को फिर एक स्टूडेंट के लापता हो जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सीबीएसई रिजल्ट के बाद कोटा से 12वीं का छात्र भानु प्रताप सिंह लापता.

Rajasthan News: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड का रिजल्ट (CBSE Result) आने के बाद कोटा (Kota) के तिरुपति आवास (Tirupati Awas) से एक 12वीं का छात्र लापता हो गया है. काफी तलाश के बाद भी जब छात्र को कुछ पता नहीं लगा तो सोमवार देर शाम परिजनों ने उद्योग नगर थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. इसके बाद से ही पुलिस छात्र की जांच में जुट गई है.

मोबाइल भी साथ लेकर नहीं गया छात्र

परिजनों ने बताया है कि 'सोमवार दोपहर 12वीं का रिजल्ट आने के बाद से उनका 20 वर्षीय बेटा भानु प्रताप सिंह रायपुरा इलाके से लापता है. वो बिना किसी को कुछ भी बताए घर से निकल गया और वापस नहीं लौटा. उसके दोस्तों सभी हमने संपर्क करके उसके बारे में पूछा, लेकिन उन्हें भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. भानु अपने साथ मोबाइल भी लेकर नहीं गया है, उसका फोन हमें कमरे में ही मिला है.'

Advertisement

कोटा से लापता छात्र का तीसरा मामला 

कोटा में छात्रों के लापता होने के मामले लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं. करीब 10 दिन में स्टूडेंट्स के लापता होने का तीसरा मामला सामने आया है. इससे पहले भी 2 दिन पूर्व भी बिहार निवासी छात्र अमन सिंह कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के पीजी से लापता हुआ है, जिसकी तलाश पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जुटी हुई है. अमन की लास्ट लोकेशन कोटा रेलवे स्टेशन पर मिली है. वहीं से पहले विज्ञान नगर थाना क्षेत्र से गंगापुर सिटी के बामनवास गांव निवासी राजेंद्र मीणा जो नीट की तैयारी कर रहा था. वह भी एक नोट छोड़कर लापता हुआ है जिसमें उसने लिखा है कि वह 5 साल के लिए कोटा से जा रहा है. उसका नीट की पढ़ाई में मन नहीं लगता. फिलहाल लापता स्टूडेंट्स की तलाश की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- कोटा से क्यों 'लापता' हो रहे कोचिंग छात्र? किसी ने सुसाइड नोट छोड़ा तो किसी ने बनाया किडनैपिंग का बहाना

Advertisement