विज्ञापन
Story ProgressBack

बांसवाड़ा के एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने की खुदकुशी, मां, बेटा, बेटी ने जहर खाकर दे दी जान, पति कुवैत में

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने जहर खाकर जान दे दी. मरने वालों की पहचान मां,बेटा और बेटी के रूप में हुई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 2 min
बांसवाड़ा के एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने की खुदकुशी, मां, बेटा, बेटी ने जहर खाकर दे दी जान, पति कुवैत में
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Banswara Suicide News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने खुदकुशी कर ली है. मरने वालों की पहचान मां, बेटा और बेटी के रूप में हुई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी है. अभी आत्महत्या की सही वजह सामने नहीं आई है.

मिली जानकारी के अनुसार बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के नागावाड़ा गांव में अज्ञात कारणों के चलते एक ही परिवार के तीन लोगों ने विषाक्त का सेवन कर अपनी जान दे दी. मृतकों में मां, बेटी और बेटा शामिल हैं. तीनों ने एक साथ  विषाक्त का सेवन किया जिनको बाद में महात्मा गांधी हॉस्पिटल में उपचार के लिए लाया गया जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई.
 

तीनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतका महिला का पति कुवैत में कार्यरत है. मृतकों में 32 वर्षीय काजल पति नरेश, 12 वर्षीय तमन्ना और 7 वर्षीय बेटा कार्तिक शामिल हैं.

महिला के मायके वालों का हो रहा इंतजार

वहीं महिला के पीहर पक्ष के लोग अहमदाबाद में हैं और उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस को प्रथम दृष्ट्या यह पारिवारिक कारणों के चलते आत्महत्या का मामला लग रहा है लेकिन सही स्थिति पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी.

यह भी पढ़ें - पति घर के बाहर बैठकर पी रहा था शराब, अंदर कमरे में पत्नी ने लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में ननद को ठहराया जिम्मेदार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close