राजस्थान में पुलिस का ये कैसा टॉर्चर! आरोपी से नोचवाए दाढ़ी के बाल; 3 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

राजस्थान के एक पुलिस थाने के अंदर आरोपी से दाढ़ी के बाल नोचवाने पर 3 पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
थाने में दाढ़ी के बाल नोचता आरोपी

Rajasthan News: राजस्थान में थाने के अंदर पुलिस टॉर्चर का एक शर्मनाक वीडियो सामने आया. जिसमें एक आरोपी थाने में बैठकर दाढ़ी के बाल नोचता नजर आ रहा है. पुलिस टॉर्चर का वीडियो सामने आने के बाद 3 पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी. भीलवाड़ा के प्रताप नगर थाने के सीआई सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया. 

टॉर्चर करने का बनाया वीडियो

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने पूरे मामले को लेकर शुक्रवार को तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लेने के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि प्रतापनगर थाने में गिरफ्तार सुरेश गुर्जर को पूछताछ के दौरान टॉर्चर करने का वीडियो बनाया गया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने पर प्रतापनगर के थानाधिकारी समेत 3 पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित कर दिया गया. 

3 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

थाना प्रतापनगर के थानाधिकारी सुगन सिह पुलिस निरीक्षक, एएसआई महेन्द्र खोजी एवं कानिस्टेबल बनवारी लाल ने गिरफतार सुरेश गुर्जर को पूछताछ के दौरान प्रताडित किया. प्रारंभिक जांच के बाद आईजी ने तीनों आरोपी पुलिस कर्मियों के निलंबन के आदेश जारी किए हैं.

वीडियो वायरल होने पर गुर्जर समाज के लोग भड़के

बता दें कि बीती रात से जानलेवा हमले के एक आरोपी से पुलिसकर्मियों के द्वारा जबरदस्ती दाढ़ी के बाल नोचने के लिए कहा गया. जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो शुक्रवार दिन भर तेजी के साथ सोशल वायरल होता रहा. देखते-देखते वायरल वीडियो को लेकर गुर्जर समाज में रोष बढ़ता गया. 

Advertisement

दोपहर बाद में मांडल से भाजपा विधायक उदयलाल भडाणा भीलवाड़ा पहुंचे. उन्होंने गुर्जर समाज के पांच पटेलो  के कलेक्टर नमित मेहता और एसपी राजन दुष्यंत से मुलाकात की. उन्होंने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नाम ज्ञापन देकर वीडियो वायरल कर सरकार की छवि बिगाड़ना वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

यह भी पढ़ें- रोडवेज बस से चोरी करने पहुंचा शख्स, गल्ले से रुपए निकाले और फिर बस से भागा, वीडियो देख चौंके लोग

Advertisement