विज्ञापन

राजस्थान में पुलिस का ये कैसा टॉर्चर! आरोपी से नोचवाए दाढ़ी के बाल; 3 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

राजस्थान के एक पुलिस थाने के अंदर आरोपी से दाढ़ी के बाल नोचवाने पर 3 पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है.

राजस्थान में पुलिस का ये कैसा टॉर्चर! आरोपी से नोचवाए दाढ़ी के बाल; 3 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज
थाने में दाढ़ी के बाल नोचता आरोपी

Rajasthan News: राजस्थान में थाने के अंदर पुलिस टॉर्चर का एक शर्मनाक वीडियो सामने आया. जिसमें एक आरोपी थाने में बैठकर दाढ़ी के बाल नोचता नजर आ रहा है. पुलिस टॉर्चर का वीडियो सामने आने के बाद 3 पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी. भीलवाड़ा के प्रताप नगर थाने के सीआई सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया. 

टॉर्चर करने का बनाया वीडियो

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने पूरे मामले को लेकर शुक्रवार को तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लेने के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि प्रतापनगर थाने में गिरफ्तार सुरेश गुर्जर को पूछताछ के दौरान टॉर्चर करने का वीडियो बनाया गया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने पर प्रतापनगर के थानाधिकारी समेत 3 पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित कर दिया गया. 

3 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

थाना प्रतापनगर के थानाधिकारी सुगन सिह पुलिस निरीक्षक, एएसआई महेन्द्र खोजी एवं कानिस्टेबल बनवारी लाल ने गिरफतार सुरेश गुर्जर को पूछताछ के दौरान प्रताडित किया. प्रारंभिक जांच के बाद आईजी ने तीनों आरोपी पुलिस कर्मियों के निलंबन के आदेश जारी किए हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

वीडियो वायरल होने पर गुर्जर समाज के लोग भड़के

बता दें कि बीती रात से जानलेवा हमले के एक आरोपी से पुलिसकर्मियों के द्वारा जबरदस्ती दाढ़ी के बाल नोचने के लिए कहा गया. जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो शुक्रवार दिन भर तेजी के साथ सोशल वायरल होता रहा. देखते-देखते वायरल वीडियो को लेकर गुर्जर समाज में रोष बढ़ता गया. 

दोपहर बाद में मांडल से भाजपा विधायक उदयलाल भडाणा भीलवाड़ा पहुंचे. उन्होंने गुर्जर समाज के पांच पटेलो  के कलेक्टर नमित मेहता और एसपी राजन दुष्यंत से मुलाकात की. उन्होंने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नाम ज्ञापन देकर वीडियो वायरल कर सरकार की छवि बिगाड़ना वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

यह भी पढ़ें- रोडवेज बस से चोरी करने पहुंचा शख्स, गल्ले से रुपए निकाले और फिर बस से भागा, वीडियो देख चौंके लोग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
'बाबा सिद्दीकी की तरह तुम्हारी भी हत्या करे देंगे' भाजपा की Ex-MLA अमृता मेघवाल को मिली धमकी
राजस्थान में पुलिस का ये कैसा टॉर्चर! आरोपी से नोचवाए दाढ़ी के बाल; 3 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज
Udaipur engineering student stole cash and jewellery worth Rs 5 lakh after losing money in online gaming
Next Article
उदयपुर: ऑनलाइन गेमिंग में डूबा पैसा तो इंजीनियरिंग के छात्र ने चोरी किए 5 लाख के जेवर-नकदी
Close