भरतपुर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग से एक ही परिवार के 5 लोग झुलसे, अस्पताल में भर्ती

राजस्थान के भरतपुर में मंगलवार को खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई. जिसमें एक ही परिवार के 5 लोग झुलस गए. गैस लीकेज के कारण ये हादसा हुआ.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Gas Cylinder Blast: भरतपुर के बयाना कस्बे के लाल दरवाजा इलाके में मंगलवार दोपहर एक घर में गैस सिलेंडर में आग लग गई.. आग बुझाने के चक्कर में दंपती सहित एक ही परिवार के 5 लोग झुलस गए. हादसे में सभी घायल लोगों को बयाना सीएचसी में भर्ती कराया गया है. घटना से पूरे मोहल्ले में हड़कम्प मच गया. सूचना पर अस्पताल में बस्ती के काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सभी की हालत खतरे से बाहर है.

गैस लीकेज से सिलेंडर में लगी आग

अस्पताल में भर्ती लाल बस्ती निवासी विजय सिंह खटीक (42) ने बताया कि दोपहर करीब 1:30 बजे घर के कमरे में उसकी पत्नी सुनीता (36) गैस चूल्हे पर खाना बना रही थी. तभी अचानक रेगुलेटर में गैस लीकेज होने से सिलेंडर में आग लग गई. आग की चपेट में आने से उसकी पत्नी सुनीता के हाथ जल गए. उसकी चीख-पुकार सुनकर विजय सिंह ने दौड़कर जलते सिलेंडर को कमरे से बाहर निकाला.

घटना के बाद से इलाके में हड़कंप

आग बुझाने के प्रयास में विजय सिंह के साथ ही घर पर आए उसके साले गोविंदा (22), नवल सिंह (20) और सास कमलेश (55) के हाथ पैर भी झुलस गए. घर के अन्य लोग झुलसे लोगों को अस्पताल लेकर पहुंचे. जानकारी के मुताबिक सभी झुलसे हुए लोगों का बयाना के सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है .सभी की हालत खतरे से बाहर है. घटना की जानकारी मिलते ही अस्पताल में लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गई.

यह भी पढ़ें- 

Dholpur News: फूलपुरा गांव में खूनी संघर्ष के बाद गांव में हालात बने तनावपूर्ण, घायलों को जयपुर किया रैफर

Rajasthan News: ऐशो आराम की जिंदगी जीने के लिए चोरी करते थे बाइक, एक दर्जन मोटरसाइकिल के साथ पांच चोर गिरफ्तार

Advertisement