विज्ञापन

Dholpur News: फूलपुरा गांव में खूनी संघर्ष के बाद गांव में हालात बने तनावपूर्ण, घायलों को जयपुर किया रैफर

सोमवार देर शाम नौरंगाबाद गांव से दो बाइक सवार फूलपुरा होते हुए अपने गांव जा रहे थे. गांव से आगे कुछ लोग सड़क पर ट्रैक्टर- ट्रॉली खड़ी कर खाद लोड कर रहे थे.

Dholpur News: फूलपुरा गांव में खूनी संघर्ष के बाद गांव में हालात बने तनावपूर्ण, घायलों को जयपुर किया रैफर

Dholpur News: धौलपुर जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के फूलपुरा गांव और नौरंगाबाद गांव में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. सोमवार देर शाम को दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ था. इस संघर्ष में घायल हुए कालीचरण और मोहन सिंह की हालत बेहद गंभीर है. डॉक्टरों ने दोनों को प्राथमिक उपचार देकर जयपुर रेफर कर दिया है.  हमलावर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

यह बनी झगड़े की वजह

सोमवार देर शाम नौरंगाबाद गांव से दो बाइक सवार फूलपुरा होते हुए अपने गांव जा रहे थे. गांव से आगे कुछ लोग सड़क पर ट्रैक्टर- ट्रॉली खड़ी कर खाद लोड कर रहे थे. सड़क पर साइड लेने के लिए जगह नहीं मिलने पर बाइक सवारों ने ट्रैक्टर ट्रॉली हटाने को कहा. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. मामूली विवाद के दौरान नौबत दोनों पक्षों में मारपीट तक आ गई.इसके बाद नौरंगाबाद गांव से बाइक सवारों ने फोन कर अपने गांव से लोगों को बुला लिया. दोनों पक्षों से 24 लोगों से अधिक की भीड़ आमने-सामने आ गई. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को निशाना बनाकर पथराव और लाठी-डंडे चलाए. इसके बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पर फायरिंग कर दी.  लाठी-भाटा की इस जंग और फायरिंग में कालीचरण जाटव और मोहन सिंह जाटव गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें गंभीर हालत में जयपुर सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दोनों गांव में पुलिस बल तैनात

मामले को लेकर सीओ आनंद राव ने बताया कि पथराव और फायरिंग करने वाले अपराधी भाग गए हैं.  कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए फूलपुरा और नौरंगाबाद गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है. साथ ही पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.  इसके अलावा घायलों के भी लिखित बयान दर्ज कर लिए गए हैं. साथ ही आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही.


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
Dholpur News: फूलपुरा गांव में खूनी संघर्ष के बाद गांव में हालात बने तनावपूर्ण, घायलों को जयपुर किया रैफर
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close