राजस्थान में भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, 2 बच्चे भी शामिल

राजस्थान के करौली में भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. जिसमें बच्चे भी शामिल है. यहां बोलेरो कार और ट्रक के बीच टक्कर हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के करौली में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 9 लोगों की मौत की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां ट्रक और बोलेरो कार की टक्कर हुई है. यह टक्कर इतनी भीषण थी की इसमें 9 लोगों की मौत हो गई है. जबकि कई लोगों की घायल होने की सूचना है. हादसे के बाद पुलिस को सूचना मिलने के बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया. वहीं मृतकों का शव और घायलों को करौली अस्पताल पहुंचाया गया है. पुलिस ने इस हादसे के बारे में बताया है कि अनियंत्रित बोलेरो कार की टक्कर ट्रक से हुई है.

पुलिस ने बताया कि मृतकों में 6 महिलाएं, 2 बच्चे और 1 पुरुष शामिल हैं. चार घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जयपुर रेफर किया गया है.

Advertisement

घटना स्थल पर पहुंचे कलेक्टर और एसपी

खबरों के मुताबिक, करौली मंडारायल मार्ग स्थित डूंडापुरा मोड़ के पास यह घटना हुई है. हादसे की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर नीलाभ सक्सेना और एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय फौरन घटना स्थल पर पहुंचे. उन्होंने वहां राहत कार्यों का जायजा लिया. जबकि वहां मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया है.

Advertisement

कैला देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे घर

पुलिस के मुताबिक, कार में सवार अधिकतर लोग मंडरायल के निवासी थे और कैला देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर घर लौट रहे थे. हादसा जिले के मंडरायल कस्बे में डुंडापुरा चौराहे के पास उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई. पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों को हादसे के बारे में सूचित कर दिया गया है.

Advertisement

पुलिस इस सड़क हादसे की जांच में भी जुट गई है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर यह हादसा क्यों और कैसे हुआ.

यह भी पढ़ेंः कोटा के बाद राजस्थान के इस इलाके में आने लगे सुसाइड के मामले, एक ही दिन 2 छात्रों की मौत

Topics mentioned in this article