विज्ञापन
Story ProgressBack

शातिर चोरों का गिरोह कर रहा लग्जरी कारों के साइड मिरर की चोरी, कई कारों के ग्लास उड़ाए, CCTV से खुला राज

Side Mirror of Luxury Cars: घर के बाहर गली में कार खड़ी करना भी अब खतरे से खाली नहीं है. कार चोरी की घटनाओं से इतर अब कुछ शातिर चोरों का गिरोह लग्जरी कारों के साइड मिरर को निशाना बना रहा है. सीसीटीवी फुटेज से इस मामले का खुलासा हुआ है. जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुटी है.

शातिर चोरों का गिरोह कर रहा लग्जरी कारों के साइड मिरर की चोरी,  कई कारों के ग्लास उड़ाए, CCTV से खुला राज
लग्जरी गाड़ियों की चोरी की सनसनीखेज मामला.

Side Mirror of Luxury Cars: यदि आपके पास भी कोई कार या चार पहिया गाड़ी हैं तो सतर्क हो जाए. क्योंकि आपके कार की कीमती साइड ग्लास की चोरी हो सकती है. हम ऐसा यूं ही नहीं कह रहे. बीते कुछ दिनों में लग्जरी गाड़ियों के साइड ग्लास की चोरी के कई मामले सामने आए. जिसके बाद लोगों ने जब सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई. सीसीटीवी फुटेज में दिखा में रात के अंधेरे में कार सवार कुछ शातिर चोर गली में प्रवेश करते हैं तो लग्जरी गाड़ियों के पास अपनी कार खड़ी कर इधर-उधर देखते हुए कीमती साइड ग्लास की चोरी कर लेते हैं. सीसीटीवी फूटेज में लग्जरी गाड़ियों के साइड मिरर की चोरी की बात पता चलने के बाद कार मालिकों ने अतिरिक्त मुस्तैदी बढ़ा दी है. 

लग्जरी गाड़ियों के साइड मिरर की चोरी का यह मामला राजस्थान के बूंदी जिले से सामने आया है. यहां बीते कुछ दिनों में एक दर्जन से अधिक कारों के साइड मिरर की चोरी हुई. जिसके बाद पुलिस इन शातिर चोरों को पकड़ने की कोशिश में जुट गई है. 

सीसीटीवी फुटेज से यह बात सामने आई कि शातिर चोर कार से आते हैं. अपने मुंह पर नकाब पहनकर एक-एक कार के ग्लास को चोरी करते हैं. लग्जरी गाड़ियों में हुई चोरी की घटना के बाद लोगों ने पुलिस की गस्त व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करना शुरू कर दिया है. बता दें कि बूंदी जिले की सदर व कोतवाली थाने के करीब आधा दर्जन कॉलोनी में एक दर्जन से अधिक कांच चोरी करने की घटना घटित हुई है.

पीड़ित कार मालिकों ने बताई पूरी कहानी

विकास नगर निवासी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि अलग-अलग गलियों के घरों के बाहर खड़ी 6 महंगी कारों के साइड ग्लास चुरा लिए गए. संदिग्ध चोर सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुए, फिर 6 जगह वारदात हो गई. वीरेंद्र ने बताया कि घर के बाहर कार खड़ी की थी सुबह देखा तो साइड ग्लास गायब था. पड़ोसी की कार के भी साइड ग्लास नहीं मिला. जब मोहल्ले में चोरी को लेकर अलग-अलग जगह पूछताछ की तो भैरुप्रकाश, बाबूलाल मीणा, दिनेश शर्मा, मनोज शर्मा के भी वारदात होना सामने आया. 

बाद में कोतवाली थाने में चोरी की घटना की संयुक्त रिपोर्ट दी. लोगों ने बताया कि चोर सूने मकान को निशाना बनाते हैं. सदर थाना के रॉयल सिटी में भी बदमाशों ने दो जगह वारदात को अंजाम दिया है। लोगो ने बताया कि रॉयल्स सिटी की गली में 2 कार के साइड गिलास चोरी मिले। पिछले दिनों भी कॉलोनी में मकान में चोरी हुई थी.

लग्जरी कारों का ग्लास सेट करीब 10 से 12 हजार का

जानकारी के अनुसार चोर जिन कारों को निशाना बनाया है वो सब लग्जरी कारें हैं. जिसमें फॉर्च्यूनर, क्रेटा, ब्रेजा, विटारा जैसी कार शामिल है. इन कारों का एक सेट साइड मिरर करीब 10 से 12 हजार रुपए में आता है. ऐसे में ये शातिर चोर कई कार सवारों को मिलाकर लाखों का चूना लगा चुके हैं. कोतवाली थाने के सहायक को निरीक्षक राम सिंह ने बताया कि चोरी की सूचना के बाद टीमें भिजवा दी थी, सीसीटीवी में बदमाशों के फुटेज भी कैद हुए हैं। जिसके आधार पर आरोपी की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें - डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के दौरान बड़ा हादसा, बेकाबू बोलेरो ने 6 से ज्यादा लोगों को कुचला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
India-Pakistan Border: भारत-पाक बॉर्डर पर तारबंदी काट कर ले गए चोर, पाकिस्तान की 200 बकरियां भारत में घुसीं 
शातिर चोरों का गिरोह कर रहा लग्जरी कारों के साइड मिरर की चोरी,  कई कारों के ग्लास उड़ाए, CCTV से खुला राज
NRI youth cheated of crores of rupees in the name of getting profit in share market, 2 accused arrested
Next Article
शेयर मार्केट में मुनाफा दिलाने के नाम पर NRI युवक से करोड़ों की ठगी, 2 आरोपी गिरफ्तार
Close
;