विज्ञापन
Story ProgressBack

Nagaur Accident Video: डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के दौरान बड़ा हादसा, बेकाबू बोलेरो ने 6 से ज्यादा लोगों को कुचला, सीएम ने जताया दुख

Vishwakarma Jayanti 2024: बताया जा रहा है कि बोलेरो चालक को संभवत: अचानक हार्ट अटैक आया है या अचानक बेहोशी छा गई, जिसकी वजह से हादसा हुआ है. डेगाना के उप जिला अस्पताल में सैंकड़ों लोगों की भीड़ जमा है.

Read Time: 2 min
Nagaur Accident Video: डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के दौरान बड़ा हादसा, बेकाबू बोलेरो ने 6 से ज्यादा लोगों को कुचला, सीएम ने जताया दुख
नागौर में एक्सीडेंट का लाइव वीडियो.

Rajasthan News: राजस्थान के नागौर जिले में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के मौके पर निकाली जा रही शोभायात्रा में अचानक एक बेकाबू बोलेरो गाड़ी घुस गई, जिसने यात्रा में शामिल लोगों को कुचल दिया. इस घटना में 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिसके बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सीएम ने हादसे पर जताया दुख

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने भी डेगाना हादसा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर निकाली गई शोभा यात्रा के दौरान हुए सड़क हादसे में नागरिकों के हताहत होने का समाचार सुनकर मन अत्यंत दुखी है. मैं प्रभु से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए, घायलों की शीघ्र स्वस्थता की कामना करता हूं. परिजनों को यह आघात सहन करने का सामर्थ्य मिले. ॐ शांति!

ड्राइवर को आया हार्ट अटैक

बताया जा रहा है कि बोलेरो चालक को संभवत: अचानक हार्ट अटैक आया है या अचानक बेहोशी छा गई, जिसकी वजह से हादसा हुआ है. डेगाना के उप जिला अस्पताल में सैंकड़ों लोगों की भीड़ जमा है. अस्पताल में बोलेरो ड्राइवर को रेफर करते समय भीड़ ने एंबुलेंस के आगे आकर प्रदर्शन कर विरोध जताया. फिलहाल पुलिस और प्रशासन मौके पर मौजूद है. मौके पर डीएसपी रामेश्वरलाल सहारण एवं तहसीलदार संजय कुमार जाप्ता के साथ तैनात हैं. इस हादसे में चार-पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है, लेकिन अभी तक किसी घायल की मौत की पुष्टि नहीं हुई है.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close