विज्ञापन
Story ProgressBack

खाटू श्याम मंदिर से दर्शन कर लौट रहे कार का भीषण हादसा, 5 दोस्त लड़ रहे हैं जिंदगी की जंग

खाटू श्याम मंदिर से दर्शन कर लौट रहे पांच दोस्तों का भीषण सड़क हादसा हो गया. दौसा में तेज रफ्तार कार की टक्कर हो गई.

Read Time: 3 min
खाटू श्याम मंदिर से दर्शन कर लौट रहे कार का भीषण हादसा, 5 दोस्त लड़ रहे हैं जिंदगी की जंग
दौसा में भीषण सड़क हादसा

Khatu Shyam Mandir: राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना इलाके में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. जहां तेज रफ्तार कार सवार पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. यह हादसा नेशनल हाईवे 21 पर हुआ जहां कार सवार 5 दोस्त बुरी तरह घायल हो गए. सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत नाजुक बनी है. सभी घायलों को जयपुर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि पांचो दोस्त खाटू श्याम मंदिर से दर्शन कर आगरा वापस लौट रहे थे.

दुर्घटना की सूचना पर मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस ने घायलों को सिकराय अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को दौसा जिला अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल से भी डॉक्टरों ने सभी घायलों को जयपुर रेफर कर दिया.

हाई स्पीड बनी हादसे का कारण

घटनास्थल के पास मौजूद लोगों ने बताया कि कार चालक ने स्पीड में हाईवे पर दूसरे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की. इस वजह से कार अनियंत्रित होकर रोड़ से नीचे आकर एक पेड़ से टकरा गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई और आसपास मौजूद लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. इस दौरान मौके पर पहुंचकर लोगों ने घायलों को बाहर निकलने में मदद भी की और बालाजी थाना पुलिस को हादसे की सूचना भी दी.

आगरा के हैं पांचों दोस्त

मेहंदीपुर बालाजी थाना एएसआई मुकेश गुर्जर की मानें तो कार सवार अभिषेक (19), हरिओम, जयंत (20), (22), कृष्णा सोलंकी (21) परमवीर (28) खाटूश्याम के दर्शन कर आगरा जा रहे थे. ये सभी उत्तर प्रदेश आगरा के रहने वाले हैं. दुर्घटना की की सूचना पर मौके पर पहुंची मेहंदीपुर बालाजी पुलिस ने तमाम कार सवार पांचों घायलों को सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को दौसा जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया लेकिन घायलों की स्थिति को देखते हुए तमाम घायलों को जयपुर रैफर कर दिया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close