विज्ञापन

Rajasthan: अहमदाबाद से जयपुर जा रही ट्रेन का बड़ा हादसा टला, बदमाशों ने पटरियों पर रखे सरिए

Rajasthan News: डूंगरपुर से 4 किमी दूर कोटाणा रेलवे स्टेशन के पास बदमाशों ने रेल पटरियों पर लोहे की रॉड रख दिए. ट्रेन को बेपटरी करने का प्रयास किया. 

Rajasthan: अहमदाबाद से जयपुर जा रही ट्रेन का बड़ा हादसा टला, बदमाशों ने पटरियों पर रखे सरिए

Rajasthan News: असारवा (अहमदाबाद) से जयपुर जा रही ट्रेन का बड़ा हादसा होने से टल गया. डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में कोटाणा रेलवे स्टेशन से कुछ दूर पहले बदमाशों ने रेल की पटरियों पर सरिये रख दिए. लोको पायलट ने दूर से देख लिया. पायलट ने ट्रेन रोकी और सरिए हटाकर आगे के लिए रवाना कर दिया. सूचना पर रेलवे प्रशासन और जीआरपी पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पटरियों पर रखे 6 सरिये को जब्त कर लिया है. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. 

कोटाणा स्टेशन के पास पटरियों पर रॉड रखे दिए  

जीआरपी पुलिस ने बताया कि असारवा (अहमदाबाद) से जयपुर जाने वाली ट्रेन रविवार रात 11 बजे डूंगरपुर स्टेशन से रवाना हुई. स्टेशन से 4 किमी दूर जाते ही कोटाणा स्टेशन के पास पटरियों पर लोहे की बड़ी-बड़ी रॉड (सरिए) रखे हुए थे. रात के अंधेरे में पटरियों पर सरिए देखकर लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोक दी. 

12MM  के सरिए रेलवे के पटरी पर मिले 

लोको पायलट ट्रेन से नीचे उतरा. लेकिन, मौके पर कोई नहीं था. पालयट ने इसकी सूचना डूंगरपुर रेलवे स्टेशन मास्टर और  जीआरपी पुलिस को दी. सूचना पर जीआरपी पुलिस और रेलवे प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. पटरियों पर रखे गए 12MM के करीब 6 सरिए मिले, जिसे जीआरपी ने जब्त कर लिया. इसके बाद ट्रेन उदयपुर और जयपुर के लिए रवाना हो गई. रेलवे ट्रैक पर सारिए रखकर बदमाश ट्रेन को बेपटरी करना चाहते थे, जिसे लोको पालयट की सतर्कता से हादसा टल गया. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
RAS Transfer List: कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा की बहू को मिला अहम पद, 3 मंत्रियों के सेक्रेटरी और SA भी बदले गए
Rajasthan: अहमदाबाद से जयपुर जा रही ट्रेन का बड़ा हादसा टला, बदमाशों ने पटरियों पर रखे सरिए
Angry crowd blocked the way of Kuchaman police on man and woman being held hostage information
Next Article
डीडवाना: युवक-युवती को बंधक बनाने की सूचना पर पहुंची पुलिस, आक्रोशित भीड़ ने रोका रास्ता
Close