झालावाड़ में ACB की बड़ी कार्रवाई, SBI का उप प्रबंधक 30 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार, कंपनी का सहायक ऑडिटर भी पकड़ा

एसीबी ने एसबीआई के उप प्रबंधक प्रियांश गोयल व गजेन्द्र कुमावत ऑडिटर सहायक फर्म मिलिन्द न्याती एण्ड कंपनी (प्राईवेट व्यक्ति) को परिवादी से 30 हजार रुपये रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

ACB Action in Rajasthan: राजस्थान में भ्रष्टाचार के खिलाफ एसीबी की कार्रवाई लगातार चल रही है. बुधवार को झालावाड़ में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के उपप्रबंधक और एक कंपनी के ऑडिटर सहायक को 30 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ एसीबी ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, बैंक के उपप्रबंधक और कंपनी का कर्मचारी लोन पास कराने के लिए 30 हजार रुपये मांग रहा था. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर एसीबी आगे की कार्रवाई कर रही है. 

लोन पास कराने के लिए मांगी रिश्वत

एसीबी के महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने बताया उसका औद्योगिक ऋण पास करवाने के लिए एसबीआई के उप प्रबंधक प्रियांश गोयल द्वारा गजेन्द्र कुमावत ऑडिटर सहायक फर्म मिलिन्द न्याती एण्ड कंपनी (प्राईवेट व्यक्ति) के माध्यम से 40 हजार रुपये रिश्वत की मांग की जा रही थी.

30 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

शिकायत पर एसीबी कोटा के उप महानिरीक्षक पुलिस कल्याणमल मीणा के सुपरविजन में एसीबी की झालावाड़ इकाई की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगराम मीणा के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया. इसके बाद आज एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए एसबीआई के उप प्रबंधक प्रियांश गोयल व गजेन्द्र कुमावत ऑडिटर सहायक फर्म मिलिन्द न्याती एण्ड कंपनी (प्राईवेट व्यक्ति) को परिवादी से 30 हजार रुपये रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. फिलहाल एसीबी ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है. 

यह भी पढ़ें- 

उदयपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, वाणिज्य कर विभाग का अधिकारी 8 लाख रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

Advertisement

राजस्थान में जलदाय विभाग में होगी 25000 कर्मियों की भर्ती, मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने संविदा कर्मियों के लिए भी किया ऐलान