सीकर में अवैध रूप से संचालित हुक्का बार के खिलाफ कार्रवाई, 12 लोग गिरफ्तार; एक थार गाड़ी भी सीज

पुलिस ने तत्पराता दिखाते हुए हुक्का बार संचालक सहित 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हुक्का बार से चार हुक्के बरामद किए हैं. वहीं एक थार गाड़ी भी जब्त की गई है

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
हुक्का बार में 12 लोग गिरफ्तार

Rajasthan News: सीकर जिले में नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई की गई है. जाजोद थाना पुलिस ने ढाल्यवास के नजदीक आपणी झोपड़ी नाम से चल रहे हुक्का बार पर कार्रवाई करते हुए हुक्काबार संचालक सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने मौका से चार हुक्के व एक थार गाड़ी भी सीज की गई है.

ढाणी में चल रहा था अवैध हुक्का बार

जाजोद थाना अधिकारी राम सिंह ने बताया कि जाजोद थाना इलाके में लगातार अवैध हुक्का बार चलने की शिकायतें मिल रही थीं. जिसके बाद से ही पुलिस एक्टिव मोड में थी. बीती देरशाम को पुलिस को सूचना मिली कि ढाल्यवास के नजदीक चोटियों वाली ढाणी में एक अवैध हुक्का बार चल रहा है. जहां पर 15 से 20 लड़के हुक्का पी रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, हुक्का रहे युवक उत्पाद भी मचा रहे हैं और शोर-शराबा कर रहे हैं. जिससे मंदिर में आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानी होती है. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस को देखकर हुक्का बार में भगदड़ मच गई.

मौके से एक थार गाड़ी बरामद

हालांकि, पुलिस ने तत्पराता दिखाते हुए हुक्का बार संचालक सहित 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हुक्का बार से चार हुक्के बरामद किए हैं. वहीं एक थार गाड़ी भी जब्त की गई है. फिलहाल पुलिस हुक्का बार संचालक व पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- 

Rajasthan News: कोटा में कच्छा बनियान गैंग की एंट्री? CCTV में तस्वीर कैद; बाइक चोरी करते दिखे

Rajasthan Budget 2024: झालावाड़ में भाजपा के कब्जे वाली सीट के लिए कई घोषणाएं, कांग्रेस की खानपुर को क्या मिला?