Rajasthan News: पिज्जा की दुकान पर फायरिंग के बाद आरोपियों की खुले आम धमकी, ' इंतकाम अभी बाकी है, नंबर सबका लगेगा'

राजस्थान के श्रीगंगानगर में बदमाशों ने दिनदहारे एक पिज्जा की दुकान के अंदर फायरिंग की. इसके बाद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए धमकी भी दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के श्रीगंगानगर के सादुलशहर में  उस समय दहशत का माहौल बन गया. जब शुक्रवार शाम एक पिज्जा हाउस में फायरिंग की घटना हो गयी. बस स्टैंड के पास स्तिथ एक पिज़्ज़ा हाउस में तीन नकाबपोश युवक बाइक पर सवार हो कर आये और दुकान में घुसकर तीन फायर किये. इस फायरिंग से दहशत का माहौल पैदा हो गया. हालांकि फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ. जबकि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है.

वहीं फायरिंग के बाद भी आरोपियों को हौंसले इतने बुलंद है कि बदमाशों ने खुले आम धमकी दी है. सोशल मीडिया पर आरोपियों ने धमकी भरा पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement

नकाबपोश युवकों ने की तीन फायर 

सादुलशहर पुलिस थाना प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि आज शाम उन्हें बस स्टैंड के पास स्तिथ एक पिज्जा हाउस में फायरिंग की सूचना मिली जिस पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा. उन्होंने बताया कि पिज्जा हाउस के मुख्य गेट पर गोली चलने का निशान था और दो कारतूस अंदर बरामद हुए. पिज्जा हाउस संचालक ने बताया कि शाम के समय अचानक तीनो युवक आये और फायरिंग कर दी. पिज्जा हाउस में बैठे लोगो ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई. थाना प्रभारी ने बताया कि फायरिंग के पुख्ता  कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन फायरिंग का कारण एक दिन में हुआ झगड़ा बताया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पिज्जा हाउस संचालक की निशानदेही पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी है और कई जगह दबिश दी गयी है. 

Advertisement

फायरिंग के बाद इंस्टाग्राम पर डाली एक पोस्ट

घटना के बाद आरोपियों ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी डाली, जिसमें लिखा था भाई भुल्लर की गाडी फोड़ने वालो को सबक सिखाना जरुरी था. इंतकाम बाकी है. प्रसाद सबको मिलेगा. नंबर सबका लगेगा. यह पोस्ट Parvushooter_007 इंस्टाग्राम आईडी से डाली गई है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल और एमओबी की टीम को भी बुलाया गया. थाना प्रभारी ने बताय की जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा. 

Advertisement

यह भी पढ़ेंः जयपुर में ACB का बड़ा एक्शन, जूनियर इंजीनियर, पटवारी, तहसीलदार सहित JDA के 7 कर्मचारी गिरफ्तार